इस एयरलाइन ने दिया अनोखा ऑफर, बिल्ली के बच्चे को Adopt करिए और कीजिए मुफ्त यात्रा

फ्रंटियर एयरलाइंस (Frontier Airlines) अमेरिकी एयरलाइंस के नाम पर बिल्ली के बच्चे को गोद लेने वाले को मुफ्त उड़ान वाउचर प्रदान करेगी.

इस एयरलाइन ने दिया अनोखा ऑफर, बिल्ली के बच्चे को Adopt करिए और कीजिए मुफ्त यात्रा

इस एयरलाइन ने दिया अनोखा ऑफर, बिल्ली के बच्चे को Adopt करिए और कीजिए मुफ्त यात्रा

एक अमेरिकी एयरलाइन ने घोषणा की है कि वह उन लोगों को मुफ्त उड़ान वाउचर देगी जो तीन आवारा बिल्ली के बच्चों को गोद लेना चाहेंगे. न्यू यॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फ्रंटियर एयरलाइंस (Frontier Airlines) अमेरिकी एयरलाइंस के नाम पर बिल्ली के बच्चे को गोद लेने वाले को मुफ्त उड़ान वाउचर प्रदान करेगी.

डेनवर स्थित वाहक ने पिछले सप्ताह ट्वीट किया, "हम @Delta और @Spirit को अपनाने वाले प्रत्येक व्यक्ति को दो फ्लाइट वाउचर और फ्रंटियर को अपनाने वाले व्यक्ति को चार वाउचर दान करना पसंद करेंगे."

विशेष रूप से, राज्य के सबसे बड़े पशु अभयारण्य लास वेगास के एनिमल फाउंडेशन ने (Animal Foundation of Las Vegas) हाल ही में तीन बिल्लियों का स्वागत किया है जिन्हें फ्रंटियर, स्पिरिट और डेल्टा नाम दिया गया है. माना जाता है कि बिल्ली के बच्चे वर्तमान में लगभग एक से दो सप्ताह के हो गए हैं.

आश्रय ने ट्वीट किया, "हमारी बिल्ली के बच्चे की नर्सरी में नवीनतम परिवर्धन से मिलें! स्पिरिट का नाम साउथवेस्ट हुआ करता था, लेकिन हाल की घटनाओं के कारण, हमारी मार्केटिंग टीम ने अनुरोध किया कि हम इसे बदल दें. # SouthwestAirlines.”

वाउचर को आश्रय में पहुंचा दिया गया है, लेकिन एयरलाइन प्रतिनिधि के अनुसार, इस महीने के अंत में बिल्ली के बच्चे गोद लेने के लिए तैयार होने तक उन्हें नहीं दिया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ्रंटियर के प्रवक्ता जेनिफर डे ला क्रूज़ ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया, “गोद लेने वाले संगठन के पास वाउचर हैं और उन्होंने अपना आभार व्यक्त किया है. संगठन ने जो संकेत दिया है, उसके अनुसार बिल्ली के बच्चे अभी तक गोद लिए जाने के लिए थोड़े छोटे हैं, लेकिन एक या एक महीने में गोद लेने के लिए तैयार हो जाना चाहिए.”