सात फेरे लेने के तुरंत बाद हो गया दूल्हा-दुल्हन का तलाक, खाने के वक्त फेंकने लगे एक दूसरे पर बरतन

गुजरात के अहमदाबाद में एक शादी घंटे के लिए भी नहीं टिक पाई. 7 फेरे लेने के बाद लंच के दौरान लड़की वालों और लड़के वालों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई.

सात फेरे लेने के तुरंत बाद हो गया दूल्हा-दुल्हन का तलाक, खाने के वक्त फेंकने लगे एक दूसरे पर बरतन

7 फेरे लेने के तुरंत बाद हो गया दूल्हा-दुल्हन का तलाक.

आज के दौर में शादी के बाद पति-पत्नी का रिश्ता काफी पेचीदा होता जा रहा है. कहीं सोशल मीडिया के कारण रिश्ते टूट रहे हैं तो कहीं छोटी-छोटी बातों में तलाक हो रहे हैं. गुजरात के अहमदाबाद में एक शादी घंटे के लिए भी नहीं टिक पाई. 7 फेरे लेने के बाद लंच के दौरान लड़की वालों और लड़के वालों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई. सोशल मीडिया पर इस खबर की चर्चा हर जगह हो रही है. 

मायके से ससुराल पहुंचने में हुई 10 मिनट की देरी तो पति ने फोन पर ही दे डाला 'ट्रिपल तलाक'

Mumbai Mirror की खबर के मुताबिक, अहमदाबाद के गोनडल में धूमधाम से शादी का जश्न मनाया जा रहा था. दूल्हा-दुल्हन ने 7 फेरे लेकर 7 जन्म तक साथ रहने का वादा किया. जिसके बाद दोनों पक्षों ने साथ खाना खाने का फैसला लिया. उनके साथ दूल्हा-दुल्हन भी मौजूद थे. उसी वक्त डिनर टेबल पर लड़की और लड़के वालों के बीच लड़ाई हो गई. लड़ाई इतनी आगे बढ़ गई कि दोनों पक्ष एक दूसरे पर खाने के बरतन फेंकने लगे. 

अमेजन के मालिक जेफ बेजोस ने तोड़ी शादी, तलाक के बाद पत्नी बनेंगी दुनिया की 5वीं सबसे अमीर व्यक्ति

लड़ाई को खत्म करने के लिए पुलिस को बुलाया गया. लड़ाई तलाक होने के बाद ही खत्म हुई. छोटी सी बात पर लड़ाई शुरू हुई थी. दोनों ही परिवार के बीच लड़ाई बढ़ गई और कुछ ही मिनट में तलाक हो गया. दोनों ही पक्षों ने अपने वकीलों को बुलाया और उसी वक्त तलाक करा दिया. दूल्हा दुल्हन के बगैर घर चला गया. उसने सभी गिफ्ट लौटा दिए. 

गुमनामी की जिंदगी जी रहा ये बॉलीवुड एक्टर, बुरे हालात से उबारने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री आगे आए

ऐसी ही एक खबर उत्तर प्रदेश के एटा की महिला को कथित तौर पर घर समय पर नहीं आने की वजह से उसके पति ने फोन पर ही तीन तलाक दे दिया. पीड़ित महिला ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि उसने अपने पति से वादा किया था कि वह तीस मिनट के भीतर लौट आएगी,मगर ऐसा नहीं करने पर उसे तुंरत तलाक दे दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महिला ने कहा कि 'मैं अपनी दादी मां को देखने अपने मायके गई थी. मेरे पति ने आधे घंटे के भीतर आने को कहा था. मैं दस मिनट लेट हो गई. उसके बाद उन्होंने मेरे भाई के मोबाइल पर फोन किया और तीन बार 'तलाक-तलाक-तलाक' कहा. उनकी इस हरकत से मैं पूरी तरह से टूट गई.'