Video: सात फेरों से पहले दूल्हे के साथ दुल्हन ने किया ऐसा एग्रीमेंट, शर्तें सुन रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सात फेरों से पहले दुल्हन ने अपने दूल्हे के साथ एक एग्रीमेंट कर किया है. बताया जा रहा है कि इस एग्रीमेंट में कई शर्तें हैं, जिसे शादी के बाद मानना जरूरी है. जानिए क्या हैं, वो शर्तें...

Video: सात फेरों से पहले दूल्हे के साथ दुल्हन ने किया ऐसा एग्रीमेंट, शर्तें सुन रह जाएंगे दंग

पहले एग्रीमेंट फिर शादी, दुल्हन की शर्तें जानकर किसी के भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी, देखिए VIDEO

सोशल मीडिया (social media) पर अक्सर शादियों से जुड़े एक से बढ़कर एक वायरल वीडियोज (viral video) सामने आते रहते हैं. इसमें कुछ वीडियो तो काफी रोमांटिक (romantic) होते हैं, तो कुछ काफी फनी (funny videos). वहीं कुछ ऐसे वीडियो भी इनमें शामिल हैं, जिनको देख आप भी चौंक जाएंगे. एक ऐसा ही मजेदार वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें सात फेरों से पहले दुल्हन ने अपने दूल्हे के साथ एक एग्रीमेंट (Bride Groom Contract Marriage) किया है. बताया जा रहा है कि इस एग्रीमेंट में कई शर्तें हैं, जिसे शादी के बाद मानना जरूरी है.

कहा जाता है जोड़िया ऊपर से बनकर आती हैं, जिन्हें जमीन पर मिलाकर शादी का नाम दिया जाता है. कहते हैं कि शादी के बाद दो लोग सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो जाते हैं, लेकिन आज का जमान कुछ और है. पहले के जमाने में शादी से पहले दुल्हन का चेहरा देखना भी नसीब नहीं होता था, लेकिन अब जमाना थोड़ा एडवांस है. अब दुल्हन बिंदास तरीके से शादी के आउटफिट में धमाकेदार एंट्री भी करती हैं और अपनी पसंद ना पसंद को खुलकर बताती हैं. इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं.

TATTOO के चक्कर में महिला ने हाथों पर बनवा लिया ऐसा अजीबोगरीब डिजाइन, VIDEO देख घूम जाएगा सिर

वायरल हो रहे इस वीडियो में दुल्हन के हाथ में एक लिफाफा है, जिसके ऊपर कॉन्फिडेंशियल लिखा है. इसके बाद इस लिफाफे को खोलते हुए खुद दुल्हन एग्रीमेंट पेपर्स दिखाती नजर आ रही है, जिसे स्टाम्प पेपर पर बनाया गया है. पेपर के ऊपर लिखा है करण और हरषु का लव एग्रीमेंट. इस एग्रीमेंट में कुछ शर्तें लिखी हैं, जिन्हें दुल्हन पढ़कर बताती है. वीडियो में दुल्हन कहती है कि इस समझौते के बाद ही शादी होगी. दुल्हन ने कहा कि शादी से पहले इस पेपर को दूल्हे को साइन करना होगा, तभी वो सात फेरे लेगी. वीडियो में एग्रीमेंट में शामिल की गई शर्तों को खुद दुल्हन पढ़कर लोगों को सुनाती हुई नजर आ रही है.

लोग शिमला-मनाली का करते रह जाते हैं प्लान, अमेरिकी कॉमेडियन Pete Davidson जा रहे हैं स्पेस घूमने

ये हैं शर्तें

  • दूल्हे को हर रात बीवी के साथ करियोके गाना होगा.
  • कभी वेब सीरीज के स्पॉइलेर्स नहीं देने हैं.
  • कम से कम दिन में तीन बार आई लव यू कहना है.
  • दुल्हन के बिना कभी बोनलेस चिकन नहीं खाना है.
  • किसी भी बात पर कसम कहने के बाद केवल सच ही बोलना है और मरते दम तक उसे प्यार करना है.

मीठा खाने के शौकीन जरूर देखें यह VIDEO, गुलाब जामुन चाट- ये कुछ नया है

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'क्या आपने कॉन्ट्रैक्ट बेस्ड शादी के बारे में सुना है?' इस वीडियो को अब तक कई लोग देख चुके हैं, जिस पर लोग बढ़चढ़ कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी का नया टॉक शो ‘Shape of You' लॉन्च, लॉन्चिंग इवेंट में दिखे कई सितारे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com