प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस को हुई चिंता, कहा- 'तुम ठीक हो न प्रियंका!'

वॉलीवुड की सुपरएक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस बहुत ही ज़्यादा परेशान हो रहे हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा का कहीं एक्सीडेंट हो गया है.

प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस को हुई चिंता, कहा- 'तुम ठीक हो न प्रियंका!'

वॉलीवुड की सुपरएक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस बहुत ही ज़्यादा परेशान हो रहे हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा का कहीं एक्सीडेंट हो गया है. उनके चेहरे पर ख़ून के धब्बे दिखाई दे रहे हैं. मगर, इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही है. इस तस्वीर को प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस बहुत ही ज्यादा परेशान हो गए हैं.

तस्वीर देखें

तस्वीर में देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा चोटिल नज़र आ रही हैं. तस्वीर को देखने के बाद फैंस को उनकी चिंता हो रही है. हालांकि, उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में लिखा है- वो शूटिंग कर रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर करीब 7 लाख से ज़्यादा लाइक्स मिले हैं. वहीं इस तस्वीर पर 5 हज़ार से ज़्यादा लोगों के कमेंट्स मिले हैं. एक यूज़र ने चिंता जताते हुए कहा- 1 सेकंड के लिए मैंने सोचा कि आपको चोट लगी है. भगवान का शुक्र है कि आप ठीक हैं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- शुक्र है कि ये सत्य नहीं हैं.