आदिपुरुष का टीज़र आते ही मीम्स की बरसात, लोगों ने बताया- Game of Thrones का सस्ता वाला Version

इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे बहुत से दर्शकों ने टीजर की जमकर तारीफ की है, लेकिन ऐसे भी दर्शक हैं, जिन्हें आदिपुरुष का टीजर कुछ खास नहीं लगा है.

आदिपुरुष का टीज़र आते ही मीम्स की बरसात, लोगों ने बताया- Game of Thrones का सस्ता वाला Version

आदिपुरुष का टीज़र आते ही मीम्स की बरसात

भारतीय सिनेमा की बिग बजट और बहुचर्चित फिल्म आदिपुरुष का टीजर (Adipurush Teaser) रविवार को रिलीज किया गया, जिसमें फिल्म के मुख्य कलाकार प्रभास, सैफ अली खान, कृति सनोन और सनी सिंह की पहली झलक देखने को मिली है. लेकिन आदिपुरुष के टीजर में जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह वीएफएक्स हैं. इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे बहुत से दर्शकों ने टीजर की जमकर तारीफ की है, लेकिन ऐसे भी दर्शक हैं, जिन्हें आदिपुरुष का टीजर कुछ खास नहीं लगा है.

फिल्म आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ये फिल्म "भारत के कालातीत महाकाव्य" रामायण पर आधारित है. खैर टीजर ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रखा है. खराब वीएफएक्स से लेकर लोग इसे हिट एचबीओ सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स का "सस्ता वाला" संस्करण बता रहे हैं, ट्विटर पर फिल्म के टीज़र को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई है.

एक यूजर ने आदिपुरुष की तुलना 2002 की फिल्म जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी से की. उन्होंने कहा, “आदिपुरुष इस पीढ़ी के जानी दुश्मन बनने जा रही है. वीएफएक्स काफी हद तक एक जैसा है.”

एक शख्स ने 'इंडियाज टाइमलेस एपिक' रामायण पर आधारित एनिमेटेड सीरीज की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, '30 साल पहले रिलीज हुई इस एनीमेटेड सीरीज में वह सब कुछ था जिसकी आदिपुरुष के टीजर में कमी है.

बता दें कि टी-सीरीज फिल्म्स द्वारा निर्मित आदिपुरुष हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दो किलो सोने के गहने पहनकर कुल्फी बेचता है ये आदमी