सोशल मीडिया यूज़र ने 2 महीने पहले ही बताया था कि आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं, इस कारण उन्हें बैन कर दिया गया था

दो महीने पहले ही आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की ख़बर के बारे में एक सोशल मीडिया यूज़र ने लोगों को बताया था. इस कारण सोशल मीडिया के मॉडरेटर ने फेक ख़बर फैलाने के कारण उन्हें बैन कर दिया था.

सोशल मीडिया यूज़र ने 2 महीने पहले ही बताया था कि आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं, इस कारण उन्हें बैन कर दिया गया था

दो महीने पहले ही आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की ख़बर के बारे में एक सोशल मीडिया यूज़र ने लोगों को बताया था. इस कारण सोशल मीडिया के मॉडरेटर ने फेक ख़बर फैलाने के कारण उन्हें बैन कर दिया था. अभी हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर लोगों को दी. इस कारण देश-दुनिया भर के फैंस और सेलिब्रेटीज़ ने उन्हें जमकर बधाई दी. वहीं सोशल मीडिया यूज़र की खबर सही होने के कारण उनके अकाउंट को फिर से एक्टिव कर दिया है. 

ये पूरा मामला अप्रील महीने का है. जहां सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक महिला यूज़र ने अपनी यूज़र आईडी newbee_forfun ने लिखा था कि एक सूत्र के हवाले से पता चला है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं. सूत्र मेकअप आर्टिस्ट या दोस्त है. इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर कई यूज़र्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूज़र ने कहा- ये गॉसिप है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा- ये फेक न्यूज़ है.

यूज़र्स ने रेडिट मॉडरेटर को टैग करके इस पोस्ट पर फेक न्यूज़ फैलाने का आरोप लगाया. इस मामले को संज्ञान में लेने के बाद रेडिट मॉडरेटर ने महिला यूज़र को तुरंत ब्लॉक कर दिया. इतना ही नहीं, पोस्ट को डिलीट भी कर दिया. वहीं, जब इस ख़बर की सच्चाई का पता चला तो मॉडरेटर ने फिर अकाउंट को अनब्लॉक कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


newbee_forfun के अकाउंट रीस्टोर होते ही उन्होंने कहा- हैल्लों दोस्तों, मैं अनब्लॉक हो गई हूं. क्रेडिट देने के लिए शुक्रिया. हालांकि, उस समय ये सत्य नहीं लग रहा था. मगर मेरे सूत्र पर भरोसा था. मैंने आपलोगों को तभी बताया, जब मुझे इसकी जानकारी थी.