आसमान में दिखा रहस्यमयी नीला UFO, किसी ने कहा एलियन, तो किसी ने बताया LED पतंग - देखें Video

ओआहू (Oahu) के हवाई द्वीप (Hawaiian island) के निवासियों ने पिछले हफ्ते शाम को आकाश में एक रहस्यमयी नीली वस्तु को महासागर में गिरने से पहले आसमान में देखा. जिसे देखकर सभी हैरान रह गए.

आसमान में दिखा रहस्यमयी नीला UFO, किसी ने कहा एलियन, तो किसी ने बताया LED पतंग - देखें Video

आसमान में दिखा रहस्यमयी नीला UFO, किसी ने कहा एलियन, तो किसी ने बताया LED पतंग

हम अक्सर आसमान में अज्ञात उड़ती हुई वस्तु के देखे जाने की खबरें सुनते रहते हैं. जब भी कभी कोई अज्ञात उड़ती हुई वस्तु आसमान में दिखाई देती है, तो सबसे पहले लोगों का अंदाज़ा यही होता है कि जरूर ये कोई एलियन होगा. ऐसी ही खबर ओआहू (Oahu) के हवाई द्वीप (Hawaiian island) से आई है. जहां के निवासियों ने पिछले हफ्ते शाम को आकाश में एक रहस्यमयी नीली वस्तु को महासागर में गिरने से पहले आसमान में देखा. जिसे देखकर सभी हैरान रह गए. हवाई न्यूज नाऊ के अनुसार, मंगलवार को बहुत से लोगों ने यूएसए के आपातकालीन फोन नंबर 911 पर कॉल करके अज्ञात उड़ती हुई वस्तु के देखे जाने की सूचना दी.

इसे लेकर सोशल मीडिया पर जो भी फोटोज़ और वीडियोज शेयर किए जा रहे हैं, उसमें एक रहस्यमयी नीली वस्तु दिखाई दे रही है. हालांकि, कई लोग आसमान में दिखाई दे रही इस नीली चीज को एलियंस बता रहे हैं, तो कुछ इसे हवाई जहाज कह रहे हैं, जबकि बहुत से लोगों ने इसके बारे में अपनी अलग-अलग राय दी है. एक ट्विटर ने बताया कि, ये अज्ञात उड़ती वस्तु  (UFO) एलईडी पतंग (LED Kite) हो सकती है.

देखें Video:


मोरिया नाम की एक महिला ने हवाई न्यूज नाउ (Hawaii News Now) को बताया, कि उसने राजकुमारी कहानु एस्टेट्स के ऊपर से यूएफओ को जाते हुए देखा. उसने कहा. "मैंने ऊपर देखा और फिर मुझे लगा ओह ये क्या था ***! "मैंने अपने पति को फोन करना शुरु कर दिया... मैं कहा सुनो, यहां आओ और देखो, क्या तुम ये देख सकते हो, जो मुझे दिखाई दे रहा है. वहां सभी ने कहा, हां.” 38 वर्षीय महिला का कहना है, कि वह और उसका परिवार इस बात से इतने परेशान थे कि वे अपनी कार में उसका पीछा करने लगे और देखते ही देखते वह समुद्र में जा गिरा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस दृश्य ने बहुत से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. यहां तक कि संघीय विमानन प्रशासन (एफएए) Federal Aviation Administration (FAA) भी इस घटना से जुड़ गया और उसने एबीसी 11 (ABC 11) को इसकी सूचना दी. एफएए ने पुष्टि की, कि उन्हें पुलिस से यूएफओ की रिपोर्ट मिली, जिन्होंने इसके बारे में कई फोन कॉल्स प्राप्त किए. एफएए के साथ अधिकारियों ने पुष्टि की है, कि उस समय क्षेत्र में कोई विमान दुर्घटना या घटनाएं नहीं हुईं थीं.