गायों के झुंड में फंसी मासूम-सी बच्ची के लिए फरिश्ता बना Doggy, VIDEO देख अटक गईं लोगों की सांसें

सोशल मीडिया पर दिल को छू लेने वाला एक प्यारा वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची की मदद करता उसका पालतू डॉग उसे गायों के हमले से बचाता नजर आ रहा है. वीडियो देख हर कोई डॉगी की तारीफे करते नहीं थक रहा है.

गायों के झुंड में फंसी मासूम-सी बच्ची के लिए फरिश्ता बना Doggy, VIDEO देख अटक गईं लोगों की सांसें

गायों के झुंड में फंसी मासूम-सी बच्ची के लिए फरिश्ता बना Doggy, VIDEO देख अटक गईं लोगों की सांसें

कहते हैं डॉग जानवरों में सबसे ज्यादा वफादार और इंसानों के नजदीक माना जाता है. अक्सर ऐसे कई वीडियोज सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं, जिनमें डॉग और उसके मालिक के बीच प्यार भरा अंदाज दिल को छू लेता है. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची की मदद करता उसका पालतू डॉग उसे गायों के हमले से बचाता नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बेजुबान में भी भावनाएं होती हैं और परिवार के एक सदस्य की तरह वो भी केयर और प्यार करता है. 

यहां देखिए वीडियो

वायरल होते इस वीडियो में एक प्यारी सी बच्ची को अपने पालतू डॉगी के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा जा रहा है. इस दौरान छोटी सी बच्ची अपने पालतू डॉग के साथ गायों के समूह से घिरी नजर आ रही है. ऐसे में उसका वफादार डॉगी मुस्तैदी से उसकी केयर करता नजर आ रहा है. वीडियो में जैसे ही कोई गाय बच्ची के पास आती है, वैसे ही उसका प्यारा सा डॉगी अनहोनी को भांपते ही उसकी मदद को आगे आ जाता है और बच्ची अपने इशारे पर गाय को पीछे जाने पर मजबूर कर देता है.

VIDEO: जमीन में समाते लोगों को देख आपके पैरों तले भी खिसक जाएगी जमीन

अक्सर आपने कई वीडियोज में डॉगी को अपने मालिकों के साथ इमोशनल बॉन्ड शेयर करते और उनकी सुरक्षा में हमेशा तत्पर देखा होगा. इस वीडियो में भी डॉगी का प्यारी से बच्ची से  इमोशनल बॉन्ड नजर आ रहा है. यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा 4 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स भर-भर के अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com