विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 26, 2022

सीमेंट से भरे ट्रक के सामने अचानक आ गई गाड़ी, फिर जो हुआ उसे देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक तेज रफ्तार बड़ा सा ट्रक रोड पर आगे बढ़ता नजर आ रहा है, अचानक कुछ ही दूरी पर एक गाड़ी दाएं ओर से सड़क की तरफ आती हुई दिख रही है. इसके बाद जो हुआ उसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते.

सीमेंट से भरे ट्रक के सामने अचानक आ गई गाड़ी, फिर जो हुआ उसे देख रोक नहीं पाएंगे हंसी
कॉमेडी में बदला एक बड़ा हादसा, देखें Viral Video

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां आपको हर इमोशन से जुड़े वीडियोज मिल जाएंगे. कुछ वीडियोज को देखकर ठहाके लगाने का मन करता है, तो कुछ आंखें नम कर जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा मज़ेदार वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. हालांकि, आपके लिए समझ पाना मुश्किल होगा कि, जो हुआ वो ठीक था या ऐसा नहीं होना चाहिए था. आखिर इस वीडियो में ऐसा हुआ क्या चलिए जानते हैं.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट की दुनिया देश और दुनिया की अजीबोगरीब हरकतों से भरी हुई है. एक ऐसा ही अजीबोगरीब वीडियो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. 20 सेकंड के इस वीडियो को देखकर ये समझ पाना ही मुश्किल है कि इसे देखकर हंसी आएगी या फिर दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी. दरअसल, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बहुत तेज स्पीड में एक बड़ा सा ट्रक रोड पर चलता हुआ आगे बढ़ रहा है, इस बीच अचानक कुछ ही दूरी पर एक गाड़ी दाएं ओर से सड़क की तरफ आती हुई दिख रही है. 

इस वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर एक सेकंड के लिए आप सन्न रह जाएंगे. इसके अलावा एक बड़े हादसे की तस्वीर इर्द-गिर्द घूमने लगेगी, लेकिन वीडियो में आगे जो हुआ वो इससे बिल्कुल उलट है. दरअसल, जैसे ही ट्रक और गाड़ी आमने सामने पहुंचे अचानक ट्रक के ड्राइवर ने ब्रेक लगा दिया और उसमें भरा हुआ सीमेंट का घोल पूरी गाड़ी पर गिर गया.

दरअसल अचानक ब्रेक लगने से ट्रक में रखा हुआ पूरा सीमेंट का घोल गिर गया, जिससे कुछ ही सेकंड में सफेद रंग की एक गाड़ी सीमेंट के रंग में तब्दील हो गई और किसी गार्बेज बॉक्स की तरह नजर आने लगी. वीडियो को लेकर जहां एक तरफ किसी बड़े हादसे का खौफ था, वह अचानक ठहाके में बदल गया.

सोशल मीडिया पर इस मज़ेदार वीडियो को Figen नाम के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मुझे पता है कि हंसना नहीं है'. इंटरनेट पर ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है. 

महज़ कुछ घंटे के अंदर ही 6.6 मिलियन से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं. 5000 से ज्यादा लोग रिट्वीट भी कर चुके हैं.  इंटरनेट पर नेटिजंस वीडियो को देखकर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा कि, 'ये जिंदगी का कांक्रीट लेसन है', तो कई लोग इसे फनी बता रहे हैं. वहीं एक ने लिखा कि, 'मैं तो गाड़ी के मालिक का रिएक्शन सोच रहा हूं कैसा होगा.'

* ""गाय को बचाने के लिए लोको पायलट ने रोकी ट्रेन, सोशल मीडिया पर लोग दे रहे 'दुआ'
* 'बारात में अजीबोगरीब डांस कर 'हवाबाजी' कर रहे शख्स को घोड़े ने मारी ऐसी लात, सीधी हो गई चाल!
* "होमवर्क पूरा नहीं हुआ तो रास्ते में ही निकाल ली कॉपी और पेन, चलती स्कूटी पर निपटा दिया काम

देखें वीडियो-गौरी खान और मलाइका अरोड़ा कैजुअल आउटफिट्स में हुईं स्‍पॉट 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
सीमेंट से भरे ट्रक के सामने अचानक आ गई गाड़ी, फिर जो हुआ उसे देख रोक नहीं पाएंगे हंसी
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;