साइकिल पर पैडल मारकर जीत सकते हैं ये दिलचस्प कार रेस, इनाम में मिलेगी गजब की फिटनेस

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ट्रैक पर कारें उतनी ही तेजी से दौड़ रही हैं, जितनी तेजी से किनारे साइकिल पर बैठे लोग पैडल मार रहे हैं. अगर यह जानना चाहते हैं कि कार और साइकिल में आखिर कनेक्शन क्या है, तो चलिए आगे जानते हैं.

साइकिल पर पैडल मारकर जीत सकते हैं ये दिलचस्प कार रेस, इनाम में मिलेगी गजब की फिटनेस

साइकिल का पैडल मारकर जीत सकते हैं कार रेस, देखें Viral Video

क्या आपने कभी ऐसी कार रेस देखी है, जहां स्पीड इस बात पर डिपेंड करती है कि आप कितनी तेजी से पैडल मारते हैं.  अगर नहीं तो आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वायरल वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें आप बेहद दिलचस्प कार रेस देख पाएंगे, लेकिन अलग अंदाज में. दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जहां ट्रैक पर कारें उतनी ही तेजी से दौड़ रही हैं, जितनी तेजी से साइकिल पर बैठे लोग पैडल मार रहे हैं. अगर यह जानना चाहते हैं कि कार और साइकिल में आखिर कनेक्शन क्या है तो चलिए आगे जानते हैं.

यहां देखें वीडियो 

साइकिल का पैडल मारकर जीत सकते हैं कार रेस 

वेट लॉस करने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते. स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करने से लेकर इंटेंसिव वर्कआउट तक सब कुछ, लेकिन अगर आपसे ये कहा जाए कि आप अपना पसंदीदा गेम खेलकर भी वेट लॉस कर सकते हैं तो आप हैरत में पड़ जाएंगे. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही मोटीवेटिंग और इंटरेस्टिंग वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार का कनेक्शन साइकिल से है. जी हां बिल्कुल सही सुना है आपने. 

दरअसल, वेट लॉस जर्नी प्रोग्राम को कुछ इस तरह डिजाइन किया गया है कि वीडियो में ट्रैक के किनारे साइकिल पर बैठे लोग जितनी तेजी से पैडल मारेंगे उतनी ही तेजी से ट्रैक पर उनकी कार दौड़ेंगे. वीडियो में कुछ ऐसी ही तस्वीर देखने को मिल रही है. वीडियो में चार शख्स साइकिल पर तेजी से पैडल मारते हुए नजर आ रहे हैं. नजारा बिल्कुल किसी कार रेस की तरह ही है, क्योंकि हर शख्स ज्यादा से ज्यादा तेज पेडल मारकर अपनी कार को आगे ले जाने की होड़ में जुटा हुआ है. अब कार रेस जीतने का इनका जज्बा और जुनून इन्हें रेस जितवाए या नहीं फिट जरूर बना देगा.

तकनीकी खराबी की वजह से बीच में रुकी रोलरकोस्टर, 235 फीट की ऊंचाई पर उलटे लटके रहे लोग

वीडियो को देख एक्साइटेड हो रहे हैं नेटिजंस 

सोशल मीडिया पर वेट लॉस का यह दिलचस्प कांसेप्ट लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. इस एक्साइटिंग वीडियो को 'Figen' के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'वेट लॉस करने का अब तक का सबसे तेज तरीका'. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर नेटिजंस के गजब रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'अमेजिंग इनोवेशन.' तो दूसरे ने लिखा कि, 'इस तरह के सुपर वेट लॉस प्रोग्राम में तो कोई भी जाना चाहेगा.' एक और इंटरनेट यूजर ने लिखा कि, 'मैं तो इस गेम को खेलने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं.' 

देखें वीडियो- रानी मुखर्जी जुहू में आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com