कार में मुंह छिपा कर बैठा था 6 फीट लंबा अजगर, निकालने में छूट गए पसीने, लोग बोले- ड्राइविंग का शौकीन लगता है

वीडियो में एक शख्स खूंखार अजगर को पकड़ कर कार से बाहर निकालता नजर आ रहा है. वीडियो में आगे जो होता है, उसे देखकर आपकी भी रूह कांप उठेगी.

कार में मुंह छिपा कर बैठा था 6 फीट लंबा अजगर, निकालने में छूट गए पसीने, लोग बोले- ड्राइविंग का शौकीन लगता है

कार के अंदर मिला विशालकाय अजगर, ऐसा हुआ अंजाम.

Python In Car Engine Video : सोचिए कि कहीं जाने के लिए आपने कार का दरवाजा खोला और अंदर 6 फीट लंबा भयानक सा अजगर बैठा दिख जाए तो आपका हाल क्या होगा. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में एक शख्स खूंखार अजगर को ऐसे पकड़ कर कार से बाहर निकाल रहा है, जैसे खेत से किसी पाइप को उखाड़ रहा हो. वीडियो में देखा जा सकता है कि, इस शख्स को न तो इस विशालकाय सांप का डर सता रहा है और न तो अंजाम की चिंता हो रही है.

अजगर के साथ रस्सा-कस्सी (snake found in car engine)

Mahdi Laith नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. कार में एक विशालकाय अजगर सीट के ऊपर बैठा नजर आ रहा है, उसने अपना मुंह गाड़ी के एक हिस्से में छिपा कर रखा है. कार का गेट खोलते ही कार मालिक के होश उड़ जाते हैं, लेकिन फिर वह इस अजगर को ऐसा धोबी पछाड़ देता है कि, देखने वाले भी दंग रह जाते हैं. शख्स अजगर को पीछे से पकड़ कर दम भर उसे खींचता है. वह उसे पूरा जोर लगाकर खींचता है, लेकिन वह कार से बाहर ही नहीं निकलता. इसके बाद शख्स जमीन पर खिसटते हुए अजगर को खींचता नजर आता है. आखिरकार पायथन कार से बाहर निकल ही आता है.

यहां देखें वीडियो

अजब-गजब कमेंट्स (Python In Car)

वीडियो को 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और लोग अजब-गजब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, उसे कार पसंद आ गई है, वह निकलना नहीं चाहता. दूसरे यूजर ने लिखा, हे भगवान, मेरे रोंगटे खड़े हो गए. तीसरे यूजर ने लिखा, मुझे लगता है शायद उसे ड्राइविंग पसंद है, लेकिन सांपों के लिए लाइसेंस ही नहीं होते.

ये Video भी देखें: Lok Sabha Election 2024: गायत्री गोबरवाली की कहानी दूध की शहर आणंद से | 5 बछड़ों से 80 गाय का सफर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com