विज्ञापन
Story ProgressBack

54 साल की 'आंटी' चलीं गजगामिनी चाल, अदाओं पर अटका Netflix का दिल

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक 54 साल की महिला की रील धड़ल्ले से वायरल हो रही है, जिसमें उनकी गजगामिनी चाल लोगों को खूब पसंद आ रही है.

Read Time: 3 mins
54 साल की 'आंटी' चलीं गजगामिनी चाल, अदाओं पर अटका Netflix का दिल

Aditi Rao Hydari Gajagamini Walk: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी( Heeramandi) के रिलीज के बाद से ही इसके कुछ सीन्स सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहे हैं, जिन्हें लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इन्हीं सीन्स में से एक है अदिति राव हैदरी की गजगामिनी चाल, जिस पर इन दिनों सोशल मीडिया लट्टू हुआ पड़ा है. गजगामिनी चाल क्लिप पर रोजाना एक से बढ़कर रील वायरल हो रही हैं, जिसमें लोग बिब्बो जान (अदिति राव हैदरी) की तरह ही अपनी अदाओं का जादू चला रहे हैं. हाल ही में एक 54 साल की महिला की रील धड़ल्ले से वायरल हो रही है, जिसमें उनकी गजगामिनी चाल लोगों को खूब पसंद आ रही है. कमाल की बात तो यह है कि इस वीडियो पर नेटफ्लिक्स ने भी रिएक्ट किया है.

गजगामिनी चाल वायरल ट्रेंड

वीडियो में दिख रही महिला का नाम नीरू सैनी बताया जा रहा है. देखा जा सकता है कि, नीरू सैनी ने बिल्कुल अदिति राव हैदरी के आउटफिट को कैरी करने की कोशिश की है. इसके साथ ही अदिति राव हैदरी के एक-एक स्टेप को भी फॉलो किया गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को neerusaini1970 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 3 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 3 लाख 13 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने बांधें तारीफों के पुल

वीडियो देख एक यूजर ने लिखा, 'वाह क्या बात है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'हीरामंडी 2 में आप आ जाओ.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इतनी उम्र में भी इतना शानदार डांस.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, गजगामिनी वॉक को स्वॉन वॉक भी कहते हैं, जो कि सुंदर, गरिमा और थोड़ी राजसी चाल होती है. यूं तो अदिति राव हैदरी के इस डांस क्लिप में बिब्बोजान 'सैयां हटो जाओ' गाने पर फरदीन खान के सामने डांस करती नजर आ रही हैं. इस बीच बिब्बो जान डांस के बीच में गजगामिनी वॉक करती नजर आती हैं. अदिति राव हैदरी के इस गज गामिनी वॉक को देखकर फैंस और दर्शक बिब्बोजान की इस चाल के कायल हो गए हैं. वेब सीरीज हीरामंडी में (मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा और अदिति राव हैदरी जैसी कई दमदार एक्ट्रेस ने काम किया है. 

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जिएंगे साथ, मरेंगे भी साथ...लड़के ने एक पहिए पर ऐसे दौड़ाई बाइक, पीछे बैठी लड़की की अटक गईं सांसें, Video डरा देगा
54 साल की 'आंटी' चलीं गजगामिनी चाल, अदाओं पर अटका Netflix का दिल
समंदर किनारे टहल रहा था कपल, तभी रहस्यमय तरीके से महिला को निगल गई जमीन! पति की निकल गई चीखें
Next Article
समंदर किनारे टहल रहा था कपल, तभी रहस्यमय तरीके से महिला को निगल गई जमीन! पति की निकल गई चीखें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;