Video: स्टेज पर दूल्हे के भाई ने कर दी ऐसी हरकत, दुल्हन का हुआ हंस-हंस कर बुरा हाल, दूल्हा हुआ शर्म से पानी-पानी

सोशल मीडिया पर शादी की मस्ती का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जहां लड़के का भाई एक ऐसा मजाक करता है कि दुल्हन भी हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाती है. सभी बाराती भी खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाते.

Video: स्टेज पर दूल्हे के भाई ने कर दी ऐसी हरकत, दुल्हन का हुआ हंस-हंस कर बुरा हाल, दूल्हा हुआ शर्म से पानी-पानी

Video Viral: शादी फंक्शन में स्टेज पर मचा बवाल

शादी में मस्ती मजा न हो तो इसका आनंद ही नहीं आता. परिवार और दोस्तों के साथ मजाक और मस्ती के मूड में ही तो मैरिज, हैप्पी मैरिज होती है. शादी में खासकर दूल्हा और दुल्हन के दोस्तों की मस्ती होती है, जो जीवन भर शादीशुदा जोड़ों को याद रह जाती है. शादी की इसी तरह की मस्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जहां लड़के का भाई एक ऐसा मजाक करता है कि दुल्हन भी हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाती है. सभी बाराती भी खुद को ठहाके लगाने से नहीं रोक पाते. वहीं बेचारा दूल्हा थोड़ा शर्माता और हिचकिचाता नजर आता है.

यहां देखें वीडियो 

दूल्हे के शरारती भाई की मस्ती

'वायरल हॉग' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा जैसे ही दुल्हन के सामने उसे अंगूठी पहनाने के लिए खड़ा होता है, वह अपने छोटे भाई से रिंग मांगता है. इस पर उसका छोटा भाई अपनी कोट की पॉकेट में रिंग खोजने लगता है. काफी खोजने के बाद वह अंदर से रिंग बॉक्स की जगह एक ऐसी चीज निकालता है, जिसे देख ठहाके गूंजने लगते हैं. खुद दुल्हन भी अपनी हंसी रोक नहीं पाती. इस दौरान वहां मौजूद सभी लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो जाता है. वहीं बेचारा दूल्हा काफी शर्मिंदा नजर आता है. दरअसल, दूल्हे का भाई रिंग बॉक्स की जगह बच्चों की निपल निकाल कर दूल्हे की ओर बढ़ाता है.

मां के जज्बे को सलाम, टीचर और मां की ड्यूटी एकसाथ, देखें Viral Video

दूल्हे के एक्सप्रेशन्स देख छूट जाएगी हंसी

दूल्हे के भाई की इस हरकत पर लोग खूब हंसते हैं, लेकिन दूल्हे का तो मुंह ही बन जाता है. वीडियो में दूल्हे के एक्सप्रेशन्स को देख आपकी हंसी निकल जाएगी. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को देख कर कई यूजर्स को अपनी शादी और उस दौरान हुई मस्ती याद आ रही है. 

आलिया भट्ट जब रात को भूल गईं सनग्‍लासेस उतारना 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com