बिजली बंद होने के कारण एक घंटे तक उल्टा लटके थे 35 लोग, वायरल हो रहा है वीडियो

जापान को विकसित देश कहा जाता है. वहां सभी चीज़ों को व्यवस्थित माना जाता है, मगर इस ख़बर को पढ़ने के बाद आप भी कुछ अलग सोचेंगे. दरअसल, बिजली नहीं होने के कारण जापान के एक थीम पार्क में तकरीबन एक घंटे से अधिक समय तक 35 लोग रोलरकोस्टर पर फंसे रहें.

बिजली बंद होने के कारण एक घंटे तक उल्टा लटके थे 35 लोग, वायरल हो रहा है वीडियो

जापान (Japan) को विकसित देश कहा जाता है. वहां सभी चीज़ों को व्यवस्थित माना जाता है, मगर इस ख़बर को पढ़ने के बाद आप भी कुछ अलग सोचेंगे. दरअसल, बिजली नहीं होने के कारण जापान के एक थीम पार्क में तकरीबन एक घंटे से अधिक समय तक 35 लोग रोलरकोस्टर (Power outage at Universal Studios Japan ) पर फंसे रहें. सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि कुछ लोग उल्टा लटके हुए थे. जापान में बिजली की समस्या न के बराबर है, मगर ये घटना बिजली नहीं होने के कारण हुई है. 

वीडियो देखें


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


japantimes की ख़बर के अनुसार, ब्लैकआउट होने जाने के कारण लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. जापान के ओसाका में यूनिवर्सल स्टूडियो में 1 घंटे के लिए सब कुछ रुक गया. इस घटना के कारण लोग काफी डरे हुए थे. हालांकि इस घटना से किसी को नुकसान नहीं हुआ है. सभी लोग सुरक्षित बाहर निकाल लिए गए हैं. रोलर कोस्टर में फंसे हुए लोगों को निकालने के लिए आपातकालीन सीढ़ी का सहारा लिया गया. से नीचे उतारा गया.