Watch: चाय पर आए Paddington को Queen Elizabeth II ने किया 'सरप्राइज', पर्स से निकाली ये चीज

पहले से रिकॉर्ड किए गए वीडियो में एक घबराए हुए पैडिंगटन को रानी के साथ एक टी पार्टी में हिस्सा लेते और उनके ठीक सामने बैठकर कप में चाय डालते हुए दिखाया गया है.

Watch: चाय पर आए Paddington को Queen Elizabeth II ने किया 'सरप्राइज', पर्स से निकाली ये चीज

वीडियो स्केच में पैडिंगटन को महारानी एलिजाबेथ के साथ एक चाय पार्टी में भाग लेते हुए दिखाया गया है.

विशाल समारोहों के आयोजन के बीच इस सप्ताह 75वीं जुबली मनाने वाली महारानी एलिजाबेथ द्वितीय ने मार्मलेड सैंडविच के प्रति अपने प्यार को पैडिंगटन बियर (एक लोकप्रिय काल्पनिक चरित्र) के साथ साझा किया. इसके साथ ही रानी का मजेदार पक्ष एक बार फिर से एक आश्चर्यजनक ऑन-स्क्रीन प्रजेंस में सामने आया, जो 2012 के कई ऑलंपिक वीडियो की याद दिलाता है, जिसमें वह डेनियल क्रेग के साथ जेम्स बॉन्ड के रूप में शामिल हुई थीं.

वीडियो में पैडिंगटन के साथ दिखीं 

बता दें कि पहले से रिकॉर्ड किए गए वीडियो में एक घबराए हुए पैडिंगटन को रानी के साथ एक टी पार्टी में हिस्सा लेते और उनके ठीक सामने बैठकर कप में चाय डालते हुए दिखाया गया है. वहीं, वीडियो में पैडिंगटन बियर अपनी लाल टोपी से एक मार्मलेड सैंडविच निकालते हुए कहता है, "शायद, आप एक मार्मलेड सैंडविच पसंद करेंगी. मैं हमेशा इमरजेंसी के लिए एक रखता हूं." हालांकि, रानी की प्रतिक्रिया ने फिल्म चरित्र को आश्चर्यचकित कर दिया, जिसे ब्रिटिश अभिनेता बेन व्हिस्वा ने आवाज दी थी.

"तो मैं भी. मैं अपना यहां रखती हूं...बाद के लिए," रानी ने मुस्कुराते हुए उत्तर दिया और उन्होंने भी अपने पर्स से एक सैंडविच निकाला. ये देख कर आश्चर्यचकित होकर पैडिंगटन ने रानी की ओर देखा और उन्हें 75वीं जुबली के लिए शुभकामनाएं देते हुए हर चीज के लिए धन्यवाद किया. वीडियो में बाहर के एक दृश्य में रानी के सम्मान में एक बड़ी सभा और बैंड बजाते हुए लोगों को दिखाया गया है. 

पैडिंगटन के चरित्र ने किया ट्वीट

वीडियो में दिखने के बाद पैडिंगटन के चरित्र ने एक ट्वीट में, ट्वीट किया: "अगर हम दयालु और विनम्र हैं, तो दुनिया सही होगी. धन्यवाद." बता दें कि महारानी ने इससे पहले लंदन 2012 ओलंपिक के उद्घाटन के दौरान जेम्स बॉन्ड अभिनेता डेनियल क्रेग के साथ कैमरे के सामने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी. अभिनेता, गुप्त सेवा एजेंट के अपने चरित्र को निभाते हुए,

रानी को हेलीकॉप्टर में ले गए और लंदन के ऑलंपिक स्टेडियम में पैराशूट से ले गए, जिसमें स्टंट डबल्स द्वारा किया गया था. बता दें कि ब्रिटेन ने सम्राट की प्लेटिनम जयंती को मनाने के लिए एक चार दिवसीय असाधारण कार्यक्रम का आयोजन किया था, जो रविवार को समाप्त हुआ.

यह भी पढ़ें -

"अराजक तत्व": भारत ने पैगंबर पर बीजेपी नेताओं की टिप्पणी को खारिज किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीलंका जैसे आर्थिक संकट में फंस सकता है पाकिस्तान, जानें 5 बड़ी वजहें