विज्ञापन
This Article is From Apr 29, 2022

"मुझे लगा कि हमें निकाल दिया गया": ट्वीट का पराग अग्रवाल ने दिया जवाब 

इलॉन मस्‍क (Elon Musk) द्वारा ट्विटर (Twitter) के अधिग्रहण के बाद इंटरनेट पर अटकलों का बाजार गर्म है. यह अटकलें हाल ही में नियुक्त ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को लेकर के लगाई जा रही हैं. हालांकि अग्रवाल कंपनी में अपने भविष्य को लेकर आश्वस्त दिख रहे हैं.

"मुझे लगा कि हमें निकाल दिया गया": ट्वीट का पराग अग्रवाल ने दिया जवाब 
ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने अपनी स्थिति स्‍पष्‍ट करने की कोशिश की है.
नई दिल्ली:

टेस्ला (Tesla) और स्पेसएक्स (Space X) के बॉस इलॉन मस्क (Elon Musk) के 44 अरब डॉलर में ट्विटर (Twitter) के अधिग्रहण के बाद इंटरनेट पर अटकलों का बाजार गर्म है. यह अटकलें हाल ही में नियुक्त ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) को लेकर के लगाई जा रही हैं. हालांकि अग्रवाल कंपनी में अपने भविष्य को लेकर आश्वस्त दिख रहे हैं. कम से कम ऐसा लगता है कि वह इस मुद्दे पर ट्वीट्स को लेकर दे रहे जवाबों के माध्‍यम से इसे प्रोजेक्ट करने की कोशिश कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया दिग्गज को लेकर भारतीय मूल के सीईओ की पिछली योजनाओं के बारे में ट्विटर यूजर सुहैल की एक सहानुभूतिपूर्ण पोस्ट पर अग्रवाल ने संकेत दिया कि चिंता का कोई कारण नहीं है  और "जो सबसे ज्यादा मायने रखता है वह है सेवा और लोग इसे सुधार रहे हैं."

Twitter को खरीदने के लिए Elon Musk कर सकते हैं अपनी जेब से 15 बिलियन डॉलर का निवेश : रिपोर्ट

सुहैल ने ट्वीट किया, "मैं ट्विटर के वर्तमान सीईओ (@paraga) - के लिए महसूस करता हूं - उनकी बहुत सी योजनाएं थीं और अब वह अपनी पूरी टीम के साथ अनिश्चितता में हैं."

इस पोस्‍ट का जवाब ट्विटर सीईओ ने धन्यवाद के साथ दिया और चिंता को खारिज कर दिया है. उन्‍होंने लिखा, "धन्यवाद, लेकिन मेरे लिए महसूस न करें, जो सबसे ज्यादा मायने रखता है वह सेवा है और लोग इसे सुधार रहे हैं." 

अग्रवाल ने कंपनी के लिए अपना दृष्टिकोण पेश किया और अपने सहयोगियों पर गर्व व्यक्त किया, जो शोर के बावजूद बेहद ध्यान और तेजी से काम करना जारी रखते हैं.

उन्होंने ट्वीट किया, "मैंने यह काम ट्विटर को बेहतर, सही दिशा में बदलने और सेवा को मजबूत करने के लिए लिया है. हमें अपने लोगों पर गर्व है जो शोर के बावजूद ध्‍यानपूर्वक और तेजी से काम करना जारी रखते हैं."

Elon Musk ट्विटर के बोर्ड में नहीं होंगे शामिल, CEO पराग अग्रवाल ने शेयर किया यह नोट

एक पैराडी अकाउंट जिसका नाम "पराग अग्रवाल नहीं" ने एक ट्वीट किया है, जिसमें लिखा, "मुझे लगा कि हमें निकाल दिया गया." ट्विटर के सीईओ ने इसे लेकर जवाब दिया है. उन्‍होंने लिखा, "नहीं! हम अभी भी यहां हैं." 

इलॉन मस्‍क बने ट्विटर के नए बॉस, 44 अरब डॉलर में फाइनल हुई डील | देखें:- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
42 हजार लोगों की मौत, लाखों लोग बेघर... हमास का हमला और इजरायल ने तबाह किया गाजा, 1 साल से जारी है जंग
"मुझे लगा कि हमें निकाल दिया गया": ट्वीट का पराग अग्रवाल ने दिया जवाब 
कैमरा लो और निकलो... Al Jazeera के दफ्तर को इजरायल ने किया सीज
Next Article
कैमरा लो और निकलो... Al Jazeera के दफ्तर को इजरायल ने किया सीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com