विज्ञापन
This Article is From Nov 08, 2022

"उन्होंने मेरे पैर से 3 गोलियां निकालीं": हमले पर बोले इमरान खान

पंजाब प्रांत के एक शहर में मार्च के दौरान गत बृहस्पतिवार को दो बंदूकधारियों ने खान पर गोली चला दी थी. गोली उनके दाहिने पैर में लगी थी.

"उन्होंने मेरे पैर से 3 गोलियां निकालीं": हमले पर बोले इमरान खान
इस हमले में पीटीआई के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई थी.
लाहौर:

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने सोमवार को दावा किया कि गुजरांवाला में एक राजनीतिक रैली में हुए हमले के बाद उनके दाहिने पैर से तीन गोलियां निकालीं गई थी. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ प्रमुख ने लाहौर के जमान पार्क में अपने आवास पर  सीएनएन के बेकी एंडरसन को एक विशेष इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने कहा " मेरे दाहिने पैर से तीन गोलियां निकालीं गई हैं. बाएं पैर में गोलियों को छर्रे लगे हैं."

यह पूछे जाने पर कि उन्हें कोई और जानकारी मिली है और किससे मिली है. इसपर उन्होंने कहा कि उन्हें खुफिया एजेंसी के भीतर से मिली है. उन्होंने कहा  "याद रखें, साढ़े तीन साल मैं सत्ता में था. मेरे खुफिया एजेंसियों, विभिन्न एजेंसियों के साथ संबंध हैं. इमरान खान ने आगे दावा किया कि उनके खिलाफ हत्या की साजिश दो महीने पहले की गई थी. यह सब तब शुरू हुआ जब मुझे अपदस्थ कर दिया गया, और तब से यह उम्मीद की जा रही थी कि मेरी पार्टी अलग हो जाएगी. लेकिन इसके बजायमेरी पार्टी को अपार समर्थन मिला.

ये भी पढ़ें- "डी-कंपनी ने भारत में आतंकवादी गतिविधियां बढ़ाने के लिए हवाला के जरिए भेजे पैसे" : NIA

एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान खान ने दावा किया कि मौजूदा सरकार ने उन पर हमले की योजना बनाई थी और यह दिखाना चाहते थे कि एक "धार्मिक कट्टरपंथी ने ऐसा किया". उन्होंने कहा, "यह एक सुनियोजित हत्या का प्रयास था. मैं पहले से ही ऑन एयर चेतावनी दी थी कि ऐसा ही होगा."

बता दें पंजाब प्रांत के एक शहर में मार्च के दौरान गत बृहस्पतिवार को दो बंदूकधारियों ने खान पर गोली चला दी थी. गोली उनके दाहिने पैर में लगी थी. इस हमले में पीटीआई के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
42 हजार लोगों की मौत, लाखों लोग बेघर... हमास का हमला और इजरायल ने तबाह किया गाजा, 1 साल से जारी है जंग
"उन्होंने मेरे पैर से 3 गोलियां निकालीं": हमले पर बोले इमरान खान
कैमरा लो और निकलो... Al Jazeera के दफ्तर को इजरायल ने किया सीज
Next Article
कैमरा लो और निकलो... Al Jazeera के दफ्तर को इजरायल ने किया सीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com