अमेरिका के टेक्सास में गोलीबारी, एक शख्स की मौत, कई लोगों की हालत गंभीर 

अधिकारियों ने कहा कि गोली चलाने वाला शख्स अलमारी बनाने वाली कंपनी का कर्मचारी है. इस हमले में एक अधिकारी भी घायल हो गया है.

अमेरिका के टेक्सास में गोलीबारी, एक शख्स की मौत, कई लोगों की हालत गंभीर 

पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास की सड़कों को बंद किया

ब्रायन:

अमेरिका के टेक्सास में गुरुवार को एक कंपनी में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई है और कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) ने इस तरह की हिंसा को "महामारी" करार देते हुए संकट से निपटने की योजना पेश की है. यह हमला पूर्वी टेक्सास के ब्रायन इलाके में हुआ. पुलिस विभाग के मुताबिक, संदिग्ध को "हिरासत" में ले लिया गया है. 

अधिकारियों ने कहा कि गोली चलाने वाला शख्स अलमारी बनाने वाली कंपनी का कर्मचारी है. इस हमले में एक अधिकारी भी घायल हो गया है. पुलिस चीफ एरिक बुस्के के अनुसार, पुलिस अधिकारियों को दोपहर करीब 2.30 बजे केंट मूर कैबिनेट्स में हमले की सूचना मिली. 

उन्होंने संवाददाताओं को बताया, "गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार और लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है." ब्रायन पुलिस ने कुल सात लोगों के घायल होने की पुष्टि की है, जिसमें एक व्यक्ति को मामूली चोट आई है. 

टेक्सास के पब्लिक सेफ्टी डिमार्टमेंट ने बताया कि ब्रायन में हुई "गोलीबारी की घटना में शामिल संदिग्ध व्यक्ति की पहचान करने के दौरान एक पुलिस कर्मी को गोली मार दी गई. उसकी हालत गंभीर लेकिन स्थिर बनी हुई है."

बुस्के ने संवाददाताओं से कहा, "जैसा ही आप कल्पना कर सकते हैं यह प्रक्रिया काफी जटिल है क्योंकि वेयरहाउस में लोगों की संख्या पूरी है और इसलिए हम सबसे पूछताछ कर रहे हैं. प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की जा रही है और लोगों से बात कर रहे हैं ताकि ये पता चल सके कि आखिर हुआ क्या है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 4 आतंकी