बेल्‍ट से गला दबाया... कार तक घसीटा, न्‍यूयॉर्क में नकाबपोश ने अमेरिकी महिला से किया रेप

आरोपी महिला को फुटपाथ पर घसीटता है और दो कारों के बीच खींचकर ले जाता है. घटनास्‍थल से भागने से पहले आरोपी ने महिला के साथ रेप किया. 

बेल्‍ट से गला दबाया... कार तक घसीटा, न्‍यूयॉर्क में नकाबपोश ने अमेरिकी महिला से किया रेप

नई दिल्ली:

न्‍यूयॉर्क (New York) में एक महिला के साथ जुल्‍म और जुर्म की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर मास्‍क लगाए एक शख्‍स ने बेल्‍ट से महिला का गला घोंटा और उसे एक कार के पीछे खींचकर उसके साथ रेप किया. यह घटना एक सीसीटीवी में कैद हो गई. अभी तक आरोपी की पहचान नहीं की जा सकी है. वह जब पीछे से महिला के पास आया तो उसने अपना चेहरा सफेद कपड़े से ढक रखा था. 

वीडियो में नजर आता है कि वह महिला से कुछ समय के लिए बातचीत करता है. जैसे ही वह जाने को होती है, वह आदमी बेल्‍ट से बने एक फंदे को उसके सिर पर फेंकता है और उसे जमीन पर पटक देता है. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्‍स बेल्‍ट को कसकर पकड़े रखता है. बेल्‍ट के कसने के कारण महिला बेहोश हो जाती है. वह महिला को फुटपाथ पर घसीटता है और दो कारों के बीच खींचकर ले जाता है. घटनास्‍थल से भागने से पहले आरोपी ने महिला के साथ रेप किया. 

यह घटना शहर के ब्रोंक्स इलाके में 1 मई को सुबह करीब 3 बजे की है. 45 साल की पर जब हमला हुआ, वह अपने घर जा रही थी. 

महिला को अस्‍पताल में कराया गय भर्ती 

महिला को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और फिलहाल उनकी हालत स्थिर है. अमेरिकी मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने अधिकारियों के साथ सहयोग करना बंद कर दिया है. 

पुलिस ने जारी किया हमलावर का विवरण 

न्यूयॉर्क पुलिस अभी भी उस व्यक्ति की तलाश कर रही है. पुलिस ने हमलावर का विवरण जारी किया है, जिसमें उन्‍होंने बताया है कि आरोपी की हाइट 5 फीट 9 इंच है और उसने "GAP" लिखी काली स्वेटशर्ट के साथ सफेद पैंट और स्नीकर्स पहने हुए थे. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* मेट गाला के बाहर फिलिस्तीन समर्थकों ने किया प्रदर्शन, कई गिरफ्तार
* चिड़िया है या कोई उड़न तश्तरी? अमेरिकी महिला ने प्लेन के विंडो से बनाया अनोखा Video, फेसबुक पोस्ट में सवालों से सनसनी
* "कभी ऐसा कुछ अनुभव नहीं..." न्यूयॉर्क में आए भूकंप से लोगों में डर का माहौल