चिड़िया है या कोई उड़न तश्तरी? अमेरिकी महिला ने प्लेन के विंडो से बनाया अनोखा Video, फेसबुक पोस्ट में सवालों से सनसनी

दरअसल, 25 मार्च को एक कमर्शियल फ्लाइट में उड़ान भर रही मिशेल रेयेस ने न्यूयॉर्क के लागार्डिया हवाई अड्डे के पास अपने प्लेन की विंडो से एक अनोखी चीज देखने का दावा किया है.

चिड़िया है या कोई उड़न तश्तरी? अमेरिकी महिला ने प्लेन के विंडो से बनाया अनोखा Video, फेसबुक पोस्ट में सवालों से सनसनी

आसमान में दिखी ऐसी चीज कि लोग रह गए हैरान

क्या यह एक पक्षी है? क्या यह एक यूएफओ (UFO) है? प्लेन की खिड़कीय, से अमेरिकी महिला ने क्या किसी 'फ्लाइंग सिलेंडर' (Flying Cylinder) का वीडियो बना लिया है? सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर अनोखा वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद इन सवालों ने यूजर्स के बीच सनसनी फैला दी है. दरअसल, 25 मार्च को एक कमर्शियल फ्लाइट में उड़ान भर रही मिशेल रेयेस ने न्यूयॉर्क के लागार्डिया हवाई अड्डे के पास अपने प्लेन की विंडो से एक अनोखी चीज देखने का दावा किया है.

फेसबुक पोस्ट में फ्लाइंग सिलेंडर देखने का दावा, सुरक्षा का सवाल
मिशेल रेयेस ने फेसबुक पर एक "फ्लाइंग सिलेंडर" देखने का दावा करते हुए वीडियो क्लिप पोस्ट किया. उन्होंने कहा कि इस बारे में फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन से संपर्क किया और उनसे पूछा कि क्या यह सुरक्षा के लिए खतरा है, लेकिन उन्हें अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है. हालांकि, न्यूयॉर्क सिटी के आसमान में देखी गई इस रहस्यमय वस्तु को यूएफओ दिखने का एक नया मामला कहा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो:


म्यूचुअल यूएफओ नेटवर्क के निदेशक थॉमस वर्टमैन ने की समीक्षा

ओहियो में म्यूचुअल यूएफओ नेटवर्क के राज्य निदेशक थॉमस वर्टमैन ने वीडियो फुटेज की समीक्षा की और उस अनजान वस्तु के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि काले रंग की वस्तु लगभग 2,500 फीट की ऊंचाई पर यात्रा कर रही थी. जब मिशेल रेयेस का विमान लैंडिंग के लिए हवाईअड्डे के पास पहुंचा तो वह विमान के करीब थी. उन्होंने कहा, कम से कम कानूनी तौर पर कथित ड्रोन को इतनी ऊंचाई पर नहीं उड़ाना चाहिए.

संभावित खतरा हो सकती है आसमान में दिखी अनजान चीज
उन्होंने कहा, "अगर यह सैन्य, रक्षा या कानून प्रवर्तन से संबंधित कुछ होता, तो आप आमतौर पर इसे एक प्रमुख फ्लाइंग लेन के इतने करीब नहीं देखते." इंटरप्लेनेटरी विजिटर्स के संकेतों के लिए आकाश का अध्ययन करने के लिए अपनी जिंदगी के कई बेशकीमती साल को समर्पित करने वाले वर्टमैन ने कहा कि यह अनजान चीज एक "संभावित खतरा" हो सकती है. उन्होंने वस्तु के असामान्य गोल आकार को भी बहुत दिलचस्प पाया, उन्होंने कहा कि इस पर और ज्यादा रिसर्च की जरूरत है.

किसी कमर्शियल फ्लाइट की तरह नहीं दिखती अनजान चीज
वर्टमैन ने कहा कि यह अनजान चीज किसी कमर्शियल फ्लाइट की तरह नहीं दिखती, क्योंकि इसमें विंग्स (पंख) या टेल (पूंछ) नहीं थी. उन्होंने बताया कि रेयेस जिस विमान में थीं, वह लागार्डिया हवाई अड्डे से लगभग 15 मिनट की दूरी पर था और जब वीडियो शूट किया गया तो वह संभवतः 230 मील प्रति घंटे (370 किमी प्रति घंटा) की स्पीड से उड़ रहा था.

ये Video भी देखें: NDTV Marathi Launch: महाराष्ट्र की आवाम की नई आवाज, NDTV का मराठी चैनल हुआ लॉन्च

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com