जेफरी एपस्टीन केस: बिल क्लिंटन, प्रिंस एंड्रयू और डोनाल्ड ट्रंप को लेकर रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

सारा रैनसम साल 2006 में जब जेफरी एपस्टीन (Jeffrey Epstein) से मिली थी, जब वह 22 साल की थी. उसने कहा कि कई अन्य महिलाओं और लड़कियों की तरह, उसे भी एपस्टीन और उसके सहयोगी गिलैन मैक्सवेल ने मालिश देने के बदले में पैसे देने का वादा किया गया था.

जेफरी एपस्टीन केस: बिल क्लिंटन, प्रिंस एंड्रयू और डोनाल्ड ट्रंप को लेकर रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

जेफरी एपस्टीन को लेकर बड़ा खुलासा. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जेफरी एपस्टीन पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक महिला ने दावा किया कि उसके पास पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन, प्रिंस एंड्रयू और यूके के बिजनेस मैग्नेट रिचर्ड ब्रैनसन समेत फेमस हस्तियों के "सेक्स टेप" थे. ये नए दस्तावेजों से यह खुलासा हुआ है. न्यू यॉर्कर के मुताबिक ब्रिटिश-दक्षिण अफ़्रीकी महिला, सारा रैनसम साल 2006 में जब जेफरी एपस्टीन (Jeffrey Epstein) से मिली थी, जब वह 22 साल की थी. उसने कहा कि कई अन्य महिलाओं और लड़कियों की तरह, उसे एपस्टीन और उसके सहयोगी गिलैन मैक्सवेल ने मालिश देने के बदले में पैसे देने का वादा किया गया था, यह दावा रिपोर्ट में किया गया है.

ये भी पढ़ें-"प्रिंस एंड्रयू ने निजी द्वीप पर नाबालिग लड़कियों संग की अय्याशी": एपस्टीन फाइलों से खुलासा

एपस्टीन पर वीडियो शूट करने का आरोप

2016 में एक ईमेल की एक सीरीज में सारा रैनसम ने दावा किया कि उसके दोस्त ने "क्लिंटन, प्रिंस एंड्रयू और रिचर्ड ब्रैनसन" के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए थे. एपस्टीन ने हर मौके पर इसकी फिल्म बनाई थी. भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए सारा ने कहा कि वह फिल्माए गए सेक्स टेप के कुछ फुटेज हासिल करने में कामयाब रही, जिसमें स्पष्ट रूप से क्लिंटन, प्रिंस एंड्रयू और ब्रैनसन के चेहरे की पहचान की गई. दुख की बात यह है कि चालाक होने की वजह से जेफरी एपस्टीन किसी भी फुटेज में दिखाई नहीं दिया.  

डोनाल्ड ट्रंप और हिलेरी क्लिंटन पर भी गंभीर आरोप

सारा ने यह भी दावा किया कि डोनाल्ड ट्रंप ने एपस्टीन की न्यूयॉर्क में मौजूद हवेली में उनकी एक दोस्त के साथ "नियमित" आधार पर फिजिकल रिलेशन बनाए.  सारा के मुताबिक एक ईमेल में उसने डोनाल्ड ट्रंप के साथ उसकी आकस्मिक 'दोस्ती' के बारे में बताया था. वहीं एक अन्य ईमेल में, रैनसम ने तत्कालीन राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन पर भी हमला बोला. उनका जिक्र भी दस्तावेजों में किया गया था. सारा ने कहा कि वह यह सुनिश्चित करेंगी कि डोनाल्ड ट्रंप और हिलेरी दोनों में से कोई भी निर्वाचित न हो. 

सारा रैनसम ने किया सबूत होने का दावा

द गार्जियन की एक रिपोर्ट में सारा ने लिखा, "मैं यह भी सुनिश्चित करूंगी कि हर कोई उन फुटेज और तस्वीरों को देखे." हालांकि, रैनसम उन टेपों की कॉपी उपलब्ध कराने में विफल रही, जिनके बारे में उसने दावा किया था. उसने न्यू यॉर्कर को बताया कि उसने टेपों को एपस्टीन को यह विश्वास दिलाने के लिए रखा था कि उसके पास "सबूत हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-बेंगलुरु की एक CEO ने गोवा में चार साल के बेटे की हत्या की, बैग में शव के साथ पकड़ी गई