गूगल के सह-संस्थापक ने एलन मस्क के साथ कथित संबंध को लेकर पत्नी को गुपचुप दिया तलाक: रिपोर्ट

शानहन ने तलाक का विरोध नहीं किया, लेकिन उन्होंने अदालत से अपने जीवनसाथी का समर्थन देने के लिए कहा, जैसा कि अदालत के कागजात में कहा गया है. साथ ही उन्होंने गोपनीय मध्यस्थता में वकील की फीस और संपत्ति के बंटवारे सहित अन्य मुद्दों का निपटारा किया है. 

गूगल के सह-संस्थापक ने एलन मस्क के साथ कथित संबंध को लेकर पत्नी को गुपचुप दिया तलाक: रिपोर्ट

गूगल के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन ने अरबपति एलोन मस्क के साथ संबंध होने के आरोपों के बाद अपनी पत्नी निकोल शानहन को तालाक दे दिया है. पेज सिक्स की एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है. अदालत के दस्तावेजों के अनुसार तलाक की पुष्टि 26 मई को हुई थी. अब वे अपनी 4 साल की बेटी को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं.

हालांकि, शानहन ने तलाक का विरोध नहीं किया, लेकिन उन्होंने अदालत से अपने जीवनसाथी का समर्थन देने के लिए कहा, जैसा कि अदालत के कागजात में कहा गया है. साथ ही उन्होंने गोपनीय मध्यस्थता में वकील की फीस और संपत्ति के बंटवारे सहित अन्य मुद्दों का निपटारा किया है. 

जानकारी के अनुसास दोनों ने पहली बार 2015 में डेटिंग शुरू की थी, उसी वर्ष सर्गेई ब्रिन ने अपनी पहली पत्नी ऐनी वोज्स्की से तलाक को अंतिम रूप दिया और अंतत 2018 में निकोल शानहन से शादी कर ली.यह बातें बिजनेस इनसाइडर की एक रिपोर्ट में बताया गया है. 

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, उनकी पत्नी के कथित तौर पर एलन मस्क के साथ एक संबंध होने के लगभग एक महीने बाद उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी. हालांकि, मस्क और शानहान दोनों ने अपने कथित संबंध से इनकार किया. उनका कहना है वे सिर्फ एक दोस्त हैं. एलन मस्क ने 25 जुलाई, 2022 को एक्स पर वॉल स्ट्रीट जर्नल के एक लेख के जवाब में लिखा, ''सर्गेई और मैं दोस्त हैं और कल रात एक साथ एक पार्टी में थे. मैंने निकोल को तीन वर्षों में केवल दो बार देखा है, दोनों बार आसपास के कई अन्य लोगों के साथ. हमलोगों के बीच कुछ भी नहीं है''. हालांकि, वॉल स्ट्रीट जर्नल ने कहा कि उन्हें ''अपने सोर्स पर भरोसा है, और हम अपनी रिपोर्टिंग पर कायम हैं.'

ब्लूमबर्ग बिलियनेयर्स इंडेक्स के अनुसार, 50 वर्षीय Google सह-संस्थापक 118 बिलियन डॉलर की संपत्ति के साथ दुनिया के नौवें सबसे अमीर व्यक्ति हैं. शानहान के लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, कैलिफोर्निया स्थित वकील और बिया-इको फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढें:- 
भारत-कनाडा के बीच व्यापार को लेकर बातचीत टली, जानें - संबंधों में खटास की क्या है वजह
जाह्ववी कंडुला मौत मामले में अधिकारी की टिप्पणियों को गलत रूप में लिया गया: सिएटल पुलिस
PM मोदी अपने जन्मदिन पर देश को देंगे 'यशोभूमि' का तोहफा, देखें भव्य Video