"मैं केवल सच बता सकता हूं... ये कोई मामला ही नहीं है": ‘हश-मनी’ केस पर डोनाल्ड ट्रम्प

ट्रंप का यह मामला पोर्न फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस स्‍टार्मी डेनियल्‍स से जुड़ा है. आरोप है कि ट्रंप का स्‍टार्मी से अफेयर था और इसकी जानकारी को छुपाने के लिए उन्‍होंने वर्ष 2016 में डेनियल्‍स को एक लाख 30 हजार डॉलर की राशि का भुगतान किया था. डेनियल्स के साथ संबंध होने से ट्रंप इनकार करते रहे हैं. 

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शुक्रवार को कहा कि वह ‘हश-मनी' मामले की सोमवार को न्यूयॉर्क में शुरू होने वाले आपराधिक मुकदमे में स्टैंड लेने की योजना बना रहे हैं. दरअसल ट्रंप पर कथित तौर पर अवैध तरीके से पैसे देने और उसे छिपाने का आरोप है. फ्लोरिडा में अपने घर पर पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या गवाही देना कानूनी रूप से जोखिम भरा होगा, ट्रंप ने जवाब दिया: "मैं गवाही दे रहा हूं. मैं सच बताता हूं. मेरा मतलब है, मैं केवल सच बता सकता हूं और सच्चाई यह है कि कोई मामला नहीं है."

गौरतलब है कि ट्रंप का यह मामला पोर्न फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस स्‍टार्मी डेनियल्‍स से जुड़ा है. आरोप है कि ट्रंप का स्‍टार्मी से अफेयर था और इसकी जानकारी को छुपाने के लिए उन्‍होंने वर्ष 2016 में डेनियल्‍स को एक लाख 30 हजार डॉलर की राशि का भुगतान किया था. डेनियल्स के साथ संबंध होने से ट्रंप इनकार करते रहे हैं. 

विवादों से रहा है नाता

अमेरिका के राष्‍ट्रपति रहने के दौरान और इसके बाद भी ट्रंप का नाम कई विवादों से जुड़ता रहा है. साल 2023 की शुरुआत में ट्रंप को अरबों कमाकर देने वाली उनकी खानदानी रिएल एस्टेट कंपनी 'द ट्रम्प ऑर्गेनाइजेशन' और इससे जुड़ी दो अन्य कंपनियों को टैक्स फ्रॉड समेत कई अपराधों का दोषी पाया गया था. न्यूयॉर्क कोर्ट की ज्यूरी ने शुक्रवार को डोनाल्ड ट्रंप के फैमिली बिजनेस पर टैक्स फ्रॉड करने के लिए अधिकतम 1.6 मिलियन डॉलर यानी करीब 130 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया था.

ये भी पढ़ें-  मैं तब 8 हफ्ते की प्रेग्नेंट थी... : गलत आरोपों में जेल काटने वाली महिला ने खारिज की बॉस की माफी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : ICMR की 13 बड़े Hospitals में की Study में सामने आई समस्या



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)