Elon Musk ने 'भारतीय दोस्त का पूरा किया सपना', Twitter पर बरसे बधाई संदेश

इलॉन मस्क (Elon Musk) से भारतीय फैन प्रणय पथोले (Pranay Pathole) की मुलाकात वाले ट्वीट (Tweet) को अब तक 48 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. इस मुलाकात के लिए प्रणय को हजारों लोग बधाई संदेश भेज रहे हैं.  

Elon Musk ने 'भारतीय दोस्त का पूरा किया सपना', Twitter पर बरसे बधाई संदेश

Elon Musk हैं दुनिया के सबसे अमीर आदमी

दुनिया के सबसे अमीर शख़्स और टेस्ला (Tesla) के मालिक इलॉन मस्क (Elon Musk) ने अपने भारतीय दोस्त से मुलाकात की. 23 साल के सॉफ्टवेयर डवलपर प्रणय पथोले (Pranay Pathole) ने इलॉन मस्क से सोमवार को आमने-सामने मुलाकात की.  प्रणय पथोले इलॉन मस्क के बड़े फैन हैं और उन्हें युवाओं के लिए प्रेरणा बताते हैं. दोनों साल 2018  से ही ट्विटर पर जुड़े हुए हैं. भारत बड़ी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज़ के साथ काम करने वाले पुणे के प्रणय ने इस मुलााकत के बारे में ट्वीट कर जानकारी दी.  

उन्होंने लिखा है, इलॉन मस्क आपसे टेक्सास की गीगाफैक्ट्री में मिलना बहुत शानदार रहा. मैंने कभी इतना नम्र और ज़मीन से जुड़ा हुआ व्यक्ति नहीं देखा. आप करोड़ों लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं."

प्रणय के इस ट्वीट को अब तक 48 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.  साथ ही इलॉन मस्क से मुलाकात के लिए प्रणय को हजारों लोग बधाई संदेश भेज रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टेस्ला इन गांग नाम के एक ट्विटर यूज़र ने लिखा, "भाई तुम्हें मुबारक हो. यह हममें से अधिकतर के लिए एक सपना है. एक परिवार के तौर पर हम तुम्हारे लिए बहुत खुश हैं.  हमारी तरफ से इलॉन को कसकर एक झप्पी देना और कहना धन्यवाद!"