अमेरिका में फिर बंदूकधारी ने लोगों को बनाया निशाना, Oklahoma के अस्पताल परिसर में ली 3 की जान

Tulsa पुलिस ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा कि "हम पुष्टि कर सकते हैं कि सेंट फ्रांसिस अस्पताल परिसर में शूटर सहित 4 लोग मारे गए हैं. अधिकारी अभी भी इमारत को खाली करवा रहे हैं.

अमेरिका में फिर बंदूकधारी ने लोगों को बनाया निशाना, Oklahoma के अस्पताल परिसर में ली 3 की जान

Shooting in Oklahoma: बंदूकधारी, जो राइफल से लैस था, उसे मार गिराया है.

वाशिंगटन:

Shooting in Oklahoma: अमेरिका में एक बार फिर से बंदूकधारी द्वारा लोगों को निशाना बनाया गया है. ताजा घटना Tulsa, Oklahoma की है, खबरों के अनुसार बुधवार को यहां एक अस्पताल परिसर में एक बंदूकधारी ने कम से कम तीन लोगों की हत्या कर दी. पुलिस की ओर से ये जानकारी दी गई है. बताया जा रहा है कि बंदूकधारी, जो राइफल से लैस था, उसे मार गिराया है. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि कानून प्रवर्तन एजेंटों द्वारा उसे गोली मारी गई है या उसने खुद से ही अपनी जान ली है.

Tulsa पुलिस ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा कि "हम पुष्टि कर सकते हैं कि सेंट फ्रांसिस अस्पताल परिसर में शूटर सहित 4 लोग मारे गए हैं. अधिकारी अभी भी इमारत को खाली करवा रहे हैं. जल्द ही ओर जानकारी दी जाएगी." इससे पहले, पुलिस कप्तान रिचर्ड म्यूलेनबर्ग ने कहा कि अधिकारी इस दृश्य को "विनाशकारी" मान रहे हैं, "कई लोगों को गोली मार दी गई, कई लोग घायल हैं."

ये भी पढ़ें- "मुझे मेरी जिंदगी लौटा दी"- मानहानि केस में जीतने के बाद बोले Johnny Depp; Amber Heard का 'दिल टूटा'

व्हाइट हाउस ने एक बयान में कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन को तुलसा में हुई गोलीबारी के बारे में जानकारी दी गई है और प्रशासन ने स्थानीय अधिकारियों को समर्थन की पेशकश की है.

पिछले एक महीने में संयुक्त राज्य अमेरिका को इस तरह की घटनाओं ने हिलाकर रख दिया है. बंदूकधारियों द्वारा किए गए घातक हमले यहां रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. 14 मई को अफ्रीकी अमेरिकियों को निशाना बनाने वाले एक श्वेत वर्चस्ववादी ने बफ़ेलो, न्यूयॉर्क में एक किराने की दुकान पर 10 लोगों की हत्या कर दी थी. दस दिन बाद एआर-15 से लैस एक बंदूकधारी ने टेक्सास के उवाल्डे में एक स्कूल में 21 लोगों की हत्या कर दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: विश्व चैंपियनशिप में पदक जीतने वाली महिला मुक्केबाजों से मिले पीएम मोदी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)