विज्ञापन
This Article is From Aug 20, 2019

अस्पताल में एक-साथ प्रेग्नेंट हुई थीं 9 नर्सें, अब दिया बच्चों को जन्म, Photos वायरल

ये सभी नर्से हॉस्पिटल के डिलीवरी यूनिट की ही हैं. इन सभी 9 नर्सों की डिलीवरी अप्रैल से जुलाई के बीच हुई. डिलीवरी से पहले इस हॉस्पिटल ने अपने फेसबुक पेज़ पर ये गुड न्यूज़ शेयर कर सभी नर्सों के बेबी बम्प और डिलीवरी डेट दिखाए थे.

अस्पताल में एक-साथ प्रेग्नेंट हुई थीं 9 नर्सें, अब दिया बच्चों को जन्म, Photos वायरल
अमेरिका:

अमेरिका के मेन मेडिकल सेंटर (Maine Medical Center) की सभी 9 प्रेग्नेंट नर्सों की डिलीवरी हो चुकी है. पहले इन सभी की अस्पताल की फोटो वायरल हो रही थी. वहीं, अब बच्चे हो जाने के बाद इन सभी न्यू बॉर्न की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. आप भी देखिए इन 9 नर्सेज़ के 9 बच्चों की ये क्यूट तस्वीर.

ये सभी नर्से हॉस्पिटल के डिलीवरी यूनिट की ही हैं. इन सभी 9 नर्सों की डिलीवरी अप्रैल से जुलाई के बीच हुई. डिलीवरी से पहले इस हॉस्पिटल ने अपने फेसबुक पेज़ पर ये गुड न्यूज़ शेयर कर सभी नर्सों के बेबी बम्प और डिलीवरी डेट दिखाए थे. फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था, “How's this for a baby boom? Nine of our nurses (eight of whom are in this photo) are expecting babies between April and July! Congratulations!”

Maine Health के मुताबिक, इन नर्सेज़ की यही यूनिटी डिलीवरी रूम में भी दिखने वाली है. ये एक-दूसरे के सपोर्ट के लिए डिलीवरी रूम में भी साथ रहने वाली हैं. 

प्रेग्‍नेंसी के दौरान सेक्‍स: जानिए क्‍या है सच्‍चाई और क्‍या है झूठ?

ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. हज़ारों लोग इस लाइक्स कर चुके हैं. साथ ही कमेंट बॉक्स में एक-दूसरे को बधाई भी दे रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि ‘they have a plan'.

kp7he1qo

इन नर्सों में से किसी का ये पहला बेबी है तो किसी दूसरा और तीसरा. ये सभी और हॉस्पिटल सभी की डिलीवरी को लेकर काफी एक्साइटेड है. 

ये हैं Breast Milk बढ़ाने के 6 नैचुरल तरीके

VIDEO: डॉक्टर्स ऑन कॉल : सुरक्षित प्रेगनेंसी के उपाय जानें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com