विमान दुर्घटना में खत्म हो गया पूरा परिवार, गहरी नींद से जगकर 10 साल की बच्ची करने लगी परिवार वालों को फोन, जानें फिर क्या हुआ

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस परिवार ने शनिवार दोपहर सेंट पीटर्सबर्ग, फ्लोरिडा से एक विमान किराए पर लिया था, क्रिश्चियन कैथ अपनी पत्नी और बेटी को सनसेट डिनर के लिए फ्लोरिडा के वेनिस ले गए थे.

विमान दुर्घटना में खत्म हो गया पूरा परिवार, गहरी नींद से जगकर 10 साल की बच्ची करने लगी परिवार वालों को फोन, जानें फिर क्या हुआ

यूएस:

Plane Crash in US: 3 दिसंबर को अमेरिका में एक विमान दुर्घटना में ऑस्ट्रेलियाई परिवार के सभी लोगों की मौत के बाद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. द गार्जियन की एक रिपोर्ट के अनुसार, 42 वर्षीय क्रिश्चियन कैथ, उनकी पत्नी मिस्टी, 43 और उनकी 12 वर्षीय बेटी लिली शनिवार को मैक्सिको की खाड़ी के ऊपर से उड़ान भर रहे थे. इस दौरान रात के समय उनका विमान पानी में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. द गार्जियन ने बताया कि इस परिवार में अब एकमात्र 10 वर्षीय बेटी जिंदा बचा है, वो भी इसलिए क्योंकि वह अपने परिवार के साथ विमान में नहीं थी. उस समय वह सो रही थी. 

इस दुर्घटना में अपनी जान गंवाने वाले क्रिश्चियन कैथ के पिता क्रिस कैथ ने कहा कि जब यह हादसा हुआ तब उनकी पोती हार्पर एक दोस्त के साथ रह रही थी.10 साल की बच्ची नींद से उठने के बाद अपने परिवार के सदस्यों से संपर्क करने की कोशिश कर रही थी. क्रिस कैथ ने 7 न्यूज को बताया कि "वह सुबह अपनी मां और बहन को फोन करने की कोशिश कर रही थी. वह इनसे यह पूछना चाह ही थी कि वे उसे लेने कब आ रहे हैं."

उन्होंने अपने बेटे की जिक्र करते हुए कहा कि उनका बेटा एक सफल व्यवसायी था जो लगभग चार वर्षों से संयुक्त राज्य अमेरिका में अपने परिवार के साथ रह रहा था. हालाँकि, बेटे का परिवार जल्द ही ऑस्ट्रेलिया लौटने की योजना बना रहा था. उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि क्रिश्चियन को उनके शानदार व्यक्तित्व के साथ-साथ उनके अच्छे व्यवहार के लिए भी याद किया जाए. वह सच में बहुत याद आएगा. बेटे को खोने के गम में भावुक होते हुए क्रिस कैथ ने कहा कि क्रिश्चियन के न होने से हमारी पूरी दुनिया बदल जाएगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस परिवार ने शनिवार दोपहर सेंट पीटर्सबर्ग, फ्लोरिडा से एक विमान किराए पर लिया था, क्रिश्चियन कैथ अपनी पत्नी और बेटी को सनसेट डिनर के लिए फ्लोरिडा के वेनिस ले गए थे. वे वापस सेंट पीटर्सबर्ग लौट रहे थे, जब विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. रिपोर्ट में कहा गया है कि कैथ की पत्नी मिस्टी और लिली के शव बरामद कर लिए गए हैं, जबकि क्रिश्चियन कैथ लापता हैं. अभी तक उनका शव नहीं मिल पाया है. जिसके बाद उन्हें मृत मान लिया गया है.