Watch Video : उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भारी बर्फबारी, कुछ ऐसा दिखा नजारा

पहाड़ के ऊपरी हिस्से में बसे गांवों में बर्फ की मोटी चादर बिछ गई है. गांवों की गलियों की सड़क पर चारों ओर बर्फ ही बर्फ नजर आ रहा है. लोगों के घरों के छतों पर भी बर्फ जमी हुई है.

Watch Video : उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भारी बर्फबारी, कुछ ऐसा दिखा नजारा

पिथौरागढ़ में भारी बर्फबारी के बाद कुछ ऐसा दिखा नजारा

पिथौरागढ़:

पिथौरागढ़ जिले ( Pithoragarh Court) के गुंजी में भारी बर्फबारी (Snowfall) हुई है. पहाड़ के ऊपरी हिस्से में बसे गांवों में बर्फ की मोटी चादर बिछ गई है. गांवों की गलियों की सड़क पर चारों ओर बर्फ ही बर्फ है. लोगों के घरों के छतों पर भी बर्फ की मोटी परत जमी हुई है. बता दें कि दिसंबर का महीना शुरू हो चुका है और इन इलाकों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. अक्सर हर साल जाड़े के मौसम में इन इलाकों में भारी बर्फबारी होती है.

कश्मीर घाटी के अधिकतर हिस्सों में तापमान शून्य से नीचे, पहलगाम में पारा माइनस तीन डिग्री पर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दिख रहा है कि जगह-जगह पहाड़ों पर बर्फ जमा हुआ है. घरों के दीवारे बर्फ जमने से सफेद नजर आ रही हैं. हालांकि गलियां एकदम सुनसान नजर आती हैं. किसी भी व्यक्ति की चहलकदमी नहीं होती है. यहां तक की पेड़ों की टहनियों औप पत्तियों पर भी बर्फ जमी हुई है. वहीं कुछ लोग ऊनी कपड़ों में सड़क पर टहलते हुए नजर आते हैं. सड़क पर भी बर्फ जमी हुई है. लोग इस नजारे को देखते हुए नजर आते हैं.