UP: गोवंश तस्‍करी की अफवाह में मुस्लिम युवक की बेरहमी से पिटाई, गाली गलौज; कैमरे में सब रिकॉर्ड

मथुरा से मिली खबरों में कहा गया है कि स्थानीय लोगों ने वाहन के अंदर जानवरों की हड्डियों और शवों को देखकर रोक दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने वाहन के चालक को घेर लिया और पुलिस के पहुंचने तक उसे पीटा गया.  

मथुरा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा में रविवार रात को लाइसेंस के तहत जानवरों के शवों को ले जा रहे एक मुस्लिम व्यक्ति पर ग्रामीणों की भीड़ ने हमला कर दिया और उसके साथ मारपीट की गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस के मुताबिक, गोवंश और बीफ की तस्करी के संदेह में हमला किया गया. पीड़ित व्‍यक्ति की उम्र 30 साल बताई जा रही है. घटना में युवक को चोट आई है और उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि पुलिस के मुताबिक चोट गंभीर नहीं है. साथ ही पुलिस की प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि जिस वाहन को ग्रामीणों ने रोका था, उसमें गोवंश या बीफ नहीं था. मथुरा पुलिस के अनुसार इस मामले में दो अन्‍य लोगों को भी पीटा गया है. वहीं पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. 

सोशल मीडिया पर वायरल 30 सेकंड के एक वीडियो में नजर आता है कि एक आदमी अपनी शर्ट उतारता और भीड़ उसे गाली देती है और मारपीट करती नजर आती है. युवक को चमड़े के बेल्ट से पीटा जाता है. इस दौरान युवक रहम की गुहार लगाता है, लेकिन कोई उसकी बात नहीं सुनता.  

बिहार: मुस्लिम शख्स हाथ जोड़ रहम की भीख मांगता रहा, गालियां दे पीटते रहे कथित गौरक्षक, हत्या कर लाश जलाई, फिर गाड़ दिया

मथुरा से मिली खबरों में कहा गया है कि स्थानीय लोगों ने वाहन के अंदर जानवरों की हड्डियों और शवों को देखकर रोक दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने वाहन के चालक को घेर लिया और पुलिस के पहुंचने तक उसे पीटा गया.  

BJP शासित MP में नहीं थम रहा 'हेट क्राइम', अब टोस्ट बेचने वाले मुस्लिम शख्स की बीच सड़क पर पिटाई

मथुरा के एसपी मार्तंड प्रकाश सिंह ने कहा, "हमने पाया कि मथुरा के गोवर्धन क्षेत्र निवासी रामेश्वर वाल्मीकि नाम के एक व्यक्ति के पास जिला पंचायत से पशु शवों को ठिकाने लगाने का लाइसेंस है. उसने वाहन को मथुरा से पास के जिले में भेजा था. हमारी प्रारंभिक जांच में वाहन के अंदर गोवंश या बीफ नहीं मिला. हमने पीड़ित की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com