उत्तर प्रदेश : थाने के बाहर धरने पर बैठे BJP विधायक, पुलिस पर लगाया ये आरोप

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में बीती देर रात भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक पंकज गुप्ता (BJP MLA Pankaj Gupta) पुलिस स्टेशन के बाहर धरने पर बैठ गए.

उत्तर प्रदेश : थाने के बाहर धरने पर बैठे BJP विधायक, पुलिस पर लगाया ये आरोप

BJP विधायक पंकज गुप्ता समर्थकों संग धरने पर बैठ गए.

उन्नाव:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में बीती देर रात भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक पंकज गुप्ता (BJP MLA Pankaj Gupta) पुलिस स्टेशन के बाहर धरने पर बैठ गए. उनका आरोप था कि पुलिस BJP कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी कर रही है. पुलिस समाजवादी पार्टी का नजरिया रखते हुए काम कर रही है. जिला पुलिस के आला अधिकारियों को आज (गुरुवार) सुबह इस बात की जानकारी मिली. वह फौरन मौके पर पहुंचे और किसी तरह धरना खत्म करवाया.

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार देर रात विधायक पंकज गुप्ता अपने दर्जनों समर्थकों के साथ उन्नाव के सदर पुलिस स्टेशन पहुंचे. पुलिस पर BJP कार्यकर्ताओं से बदसलूकी का आरोप लगाते हुए वह थाने के बाहर ही समर्थकों संग धरने पर बैठ गए. जिला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के मनाने के बाद उन्होंने धरना खत्म किया. विधायक व उनके समर्थक करीब पांच घंटे तक धरने पर बैठे रहे थे.

जज और उनके बेटे की मौत का सनसनीखेज खुलासा, महिला मित्र ने जहर देकर की हत्या

विधायक गुप्ता ने धरने की वजह बताते हुए कहा, 'आज सारी हदें पार कर दी गईं. एक बुजु्र्ग महिला के साथ मारपीट की गई, उनपर गोली चलाई गई. मैंने पुलिस को फोन किया तो वो कहते हैं कि उनके पास अभी समय नहीं है, हम बाद में गिरफ्तार करेंगे. पार्टी के तौर पर हम पुलिस को कोरोना वॉरियर्स की तरह ट्रीट कर रहे हैं. मुख्यमंत्री जी ने भी पुलिस को स्वतंत्र रूप से काम करने को कहा है लेकिन यहां के पुलिस वालों का रवैया पूरी तरह समाजवादी पार्टी की विचारधारा से प्रेरित है. वो लोग जातिवादी विचारधारा से बाहर नहीं निकलना चाहते हैं.'


VIDEO: पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या के बाद प्रेस काउंसिल की मांग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com