VIDEO: UP के स्कूल में तेंदुए ने मचाया आतंक, क्लास में घुसकर छात्र पर किया हमला

प्रिंसिपल योगेश यादव ने कहा कि आज सुबह छात्रों के आते ही एक तेंदुआ परिसर में घुस गया. एक छात्र पर तेंदुए ने हमला किया. घायल छात्र को सरकारी अस्पताल में इलाज कराया गया है. वह अब घर पर है और ठीक है.

अलीगढ़:

उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh) के अलीगढ़ में बुधवार को एक स्कूल में तेंदुआ घुसने के बाद हड़कंप मच गया. तेंदुए के हमले से एक छात्र जख्मी हो गया. घटना अलीगढ़ के चौधरी निहाल सिंह इंटर कॉलेज ( Chaudhary Nihal Singh Inter College)की है. घटना की सूचना पर वन विभाग और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद तेंदुए को पकड़ा गया. बाद में उसे जंगल में छोड़ दिया गया.  घायल छात्र लकी राज सिंह ने कहा कि जैसे ही मैंने क्लास में प्रवेश किया, मैंने देखा कि वहां एक तेंदुआ था. जैसे ही मैं मुड़ा, तेंदुए  ने हमला किया और मुझे हाथ और पीठ पर काट लिया.

दोस्त की बर्थडे पार्टी में मजे से गाना गा रहा था शख्स, अस्पताल जाने पर मालूम हुआ फट गए फेफड़े

इस घटना पर चौधरी निहाल सिंह इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल योगेश यादव ने कहा कि आज सुबह छात्रों के आते ही एक तेंदुआ परिसर में घुस गया. एक छात्र पर  तेंदुए ने हमला किया. घायल छात्र को सरकारी अस्पताल ले जाया गया है और इलाज कराया गया है. वह अब घर पर है और ठीक है.

ट्रेन में चढ़ते वक्त फिसली महिला तो RPF जवान ने बचाई जान, लोग बोले- ‘इसे कहते हैं असली हीरो'

बता दें कि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में दिख रहा है कि तेंदुआ क्लास के कमरे में इधर-उधर घूम रहा है. वहीं जब यह घटना हुई तो आसपास के लोग अपने घर के छतों से तेंदुए को देखने के लिए खड़े थे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com