दोस्त की बर्थडे पार्टी में मजे से गाना गा रहा था शख्स, अस्पताल जाने पर मालूम हुआ फट गए फेफड़े

चीन (China) से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां एक शख्स अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी में गाना गा रहा था और इसी वजह से उसके फेफड़े ही फट गए. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

दोस्त की बर्थडे पार्टी में मजे से गाना गा रहा था शख्स, अस्पताल जाने पर मालूम हुआ फट गए फेफड़े

इस खबर को सुनने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.

नई दिल्ली:

दुनिया में हर शख्स का बर्थडे (Birthday) खास होता है. अक्सर लोग इस दिन को स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट करते हैं. लेकिन कई बार कुछ लोगों के साथ ऐसे खतरनाक हादसे घट जाते हैं, जिसके बारे में इंसान सोचता तक नहीं है. इन दिनों फिर से एक ऐसी ही खबर लोगों की दिलचस्पी की वजह बनी हुई है. जिसे सुनने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. चीन (China) से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां एक शख्स अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी में गाना गा रहा था और इसी वजह से उसके फेफड़े ही फट गए. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

चाइना की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वांगे ज़े (Wang Zhe) नाम का शख्स अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में कराओके पर गाना (Song) गा रहा था. New Drunken Concubine नाम का गाना गाते हुए उसने जैसे ही हाई पिच (High Pitch) की नोड लगाई, उसे अपने सीने में तेज़ दर्द महसूस हुआ. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वो अपनी सारी ताकत लगाकर ऊंचा सुर लगा रहा था, बस इसी प्रेशर को उसके फेफड़े बर्दाश्त नहीं कर पाए. हालांकि उस वक्त वांगे ने जैसे-तैसे इस दर्द को सहन कर लिया. लेकिन सुबह उठने पर उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. ऐसे में वांगे को अस्पताल लेकर जाना पड़ा.

ये भी पढ़ें: ट्रेन में चढ़ते वक्त फिसली महिला तो RPF जवान ने बचाई जान, लोग बोले- ‘इसे कहते हैं असली हीरो'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डॉक्टर्स (Doctors) ने उसके फेफड़ों का एक्स-रे X-Ray) कराया, जिसमें उन्हें छाती की त्वचा और फेफड़ों के बीच कुछ कुछ बबल्स दिख रहे थे. डॉक्टरों ने इसे देखते ही बता दिया कि एक्स्ट्रा प्रेशर पड़ने की वजह से उसका दाहिना फेफड़ा फट गया. फिलहाल उसका इलाज (Treatment) शुरू हुआ. डॉक्टरों ने इस अजीब केस के बारे में बताया कि हां ये थोड़ी समस्या गंभीर है लेकिन कुछ दिन में रिकवर (Recover) हो जाएगा. लेकिन जो भी इस खबर को सुन रहा है वो बेहद हैरान है. इसलिए ये खबर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है.