गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के समर्थन में उतरा त्यागी समाज, गैंगस्टर और रासुका लगाने का किया विरोध

महिला के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के मामले में कथित भाजपा नेता और गैंगस्टर श्रीकांत त्यागी जेल में है.

गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के समर्थन में उतरा त्यागी समाज, गैंगस्टर और रासुका लगाने का किया विरोध

मेरठ:

मेरठ में नोएडा पुलिस के खिलाफ त्यागी समाज की महापंचायत हुई है. इस दौरान त्यागी समाज के कई संगठनों ने मिलकर संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा का गठन किया है. इस महापंचायत में यूपी, उत्तराखंड के कई जिलों से त्यागी संगठन शामिल हुए थे. इनका आरोप है कि श्रीकांत त्यागी के परिवार की महिलाओं से अभद्रता हुई है, उन्हें कई दिन तक अवैध हिरासत में रखा गया. साथ ही इन्होंने श्रीकांत पर गैंगस्टर, रासुका की कार्रवाई का विरोध किया.

त्यागी समाज नोएडा में 21 अगस्त को जुटेगा. इस दौरान पुलिस, बीजेपी नेताओं के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा. इनका कहना है कि मांगे न मानी गई तो चुनाव में जवाब देंगे.

संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा के नेता राजकुमार त्यागी ने कहा, 'मोर्चे का गठन किया है. इसके बैनर तले नोएडा में 21 अगस्त को एक आंदोलन करेंगे. ताकि उसके परिवार के साथ न्याय हो. किसी भी राजनीतिक द्वेष भावना से उसे प्रताड़ित ना किया जाए. गैंगस्टर एक्ट लगाया गया है, उसे वापस लिया जाए. सही तरीके से पूरे प्रकरण की जांच करके, न्यायसंगत कार्रवाई की जाए.'

"वह तो मेरी बहन जैसी है..." : महिला से गाली-गलौज के आरोप में गिरफ़्तार नेता श्रीकांत त्यागी के बदले सुर

बता दें, महिला के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के मामले में कथित भाजपा नेता और गैंगस्टर श्रीकांत त्यागी जेल में है. नोएडा पुलिस ने 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश श्रीकांत त्यागी को मेरठ जनपद से किया था. पुलिस के मुताबिक, उसका साथ दे रहे तीन अन्य लोगों--राहुल , नकुल त्यागी तथा संजय को गिरफ्तार किया गया है.

महिला से बदसलूकी करने वाले नोएडा के नेता को एक साल तक यूपी पुलिस की सुरक्षा मिली थी

बता दें, नोएडा सेक्टर 93-बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में रहने वाली एक महिला के साथ अतिक्रमण का विरोध करने पर पांच दिन पूर्व कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने सोसाइटी के अंदर गाली गलौज कर, छेड़छाड़ की तथा अभद्र भाषा का प्रयोग किया. महिला के साथ हुए दुर्व्यवहार का मामला सोशल मीडिया और मीडिया में जोर-शोर से चला. उसके बाद पुलिस ने श्रीकांत के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू किया. उसकी गिरफ्तारी के बाद  नोएडा प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते ने त्यागी द्वारा अपने फ्लैट के बाहर किए गए अवैध निर्माण को ढहा दिया गया है. नोएडा प्राधिकरण और पुलिस के अधिकारी उसके द्वारा प्राधिकरण की जमीन पर की गई कब्जे की जांच में जुट गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नोएडा : श्रीकांत त्यागी के घर चला बुलडोजर, सोसाइटी के लोगों ने मनाया जश्न