"वह तो मेरी बहन जैसी है..." : महिला से गाली-गलौज के आरोप में गिरफ़्तार नेता श्रीकांत त्यागी के बदले सुर

पुलिस ने कहा कि पीड़ित की शिकायत के बाद हमने आरोपी श्रीकांत त्यागी की तलाश शुरू की. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 12 टीमें बनाई गई थीं. आरोपी यूपी से बाहर भी गया था.

नोएडा:

महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने के आरोप में गिरफ्तार हुए श्रीकांत त्यागी ने मंगलवार को कहा कि पीड़ित महिला उनकी बहन की तरह है, "राजनीतिक रूप से नष्ट" करने के लिए उसके खिलाफ ये साजिश रची गई है. वहीं नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से मारपीट और गाली-गलौज के मामले में सूरजपुर कोर्ट ने त्यागी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा दिया है. अदालत से ले जाते समय मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, त्यागी ने कहा कि जिस महिला के साथ उसने दुर्व्यवहार किया था वह उसकी बहन की तरह थी. साथ ही दावा किया कि यह घटना राजनीतिक थी और यह उसे राजनीतिक रूप से खत्म करने के लिए किया गया है.

बता दें कि कल श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है. मेरठ से श्रीकांत त्यागी समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. श्रीकांत त्यागी शनिवार से फरार था और यूपी पुलिस ने घटना के 3 दिन बाद उसे गिरफ्तार किया है. यूपी पुलिस ने उसपर 25,000 रुपये का इनाम भी रखा था.

ये भी पढ़ें- इंदौर में बारिश का कहर: कई इलाकों में भरा पानी, कारे भी बहीं

गौतमबुद्धनगर पुलिस के कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि हमारी सोशल मीडिया टीम की तरफ से एक नोटिफिकेशन आता है, उसमें ओमैक्स का वीडियो था. इस पर हमने तुरंत संज्ञान लिया. यह वीडियो 5 अगस्त की घटना का था. हमने पीड़ित से संपर्क किया. फिर पीड़ित से शिकायत लेकर हमने आरोपी की तलाश शुरू की. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 12 टीमें बनाई गई थीं. आरोपी यूपी से बाहर भी गया था. तलाश के लिए तकनीकी जांच, सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू की. आरोपी पुलिस से बड़ी चालाकी से बचता रहा. 

गौतमबुद्धनगर पुलिस के कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि हमारी सोशल मीडिया टीम की तरफ से एक नोटिफिकेशन आता है, उसमें ओमैक्स का वीडियो था. इस पर हमने तुरंत संज्ञान लिया. यह वीडियो 5 अगस्त की घटना का था. हमने पीड़ित से संपर्क किया. फिर पीड़ित से शिकायत लेकर हमने आरोपी की तलाश शुरू की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलोक सिंह ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 12 टीमें बनाई गई थीं. आरोपी यूपी से बाहर भी गया था. तलाश के लिए तकनीकी जांच, सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू की. आरोपी पुलिस से बड़ी चालाकी से बचता रहा. लेकिन उसको पकड़ लिया गया.