आपसी विवाद को लेकर शिक्षक ने बेटी और खुद को मारी गोली, दोनों की मौत

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि नरेंद्र सिंह यादव का अपनी बेटी जूही के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इसी दौरान तैश में आकर यादव ने अपनी लाइसेंसी राइफल से जूही को गोली मार दी और बाद में खुद को भी गोली मार ली. 

आपसी विवाद को लेकर शिक्षक ने बेटी और खुद को मारी गोली, दोनों की मौत

नरेंद्र सिंह यादव ने बेटी जूही को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली. (प्रतीकात्‍मक)

कासगंज (उप्र) :

कासगंज जिले में एक सरकारी स्कूल में कार्यरत शिक्षक ने रविवार को आपसी विवाद में लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर अपनी बेटी की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली. पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी के निवासी और नगरिया कस्बे में स्थित जोशेरवानी कॉलेज में प्रवक्ता (लेक्चरर) के पद पर कार्यरत नरेंद्र सिंह यादव का आज दोपहर अपनी बेटी जूही के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इसी दौरान तैश में आकर यादव ने अपनी लाइसेंसी राइफल से जूही को गोली मार दी और बाद में खुद को भी गोली मार ली. 

उन्होंने बताया कि आस-पास मौजूद लोग गोली चलने की आवाज सुनकर घर पहुंचे तो यादव और जूही खून से लथपथ जमीन पर पड़े मिले. दोनों को आनन-फानन जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित समेत वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं. जूही भी नगरिया क्षेत्र में ही स्थित एक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका थी. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* BJP का मजबूती से मुकाबला कर रहे क्षेत्रीय दलों का सहयोग करें राष्ट्रीय पार्टियां : अखिलेश यादव
* लोकतंत्र को कमजोर करने वाले सत्याग्रह नहीं कर सकते : सीएम योगी का कांग्रेस पर तंज
* अतीक अहमद को लेने के लिए गुजरात के साबरमती जेल पहुंची UP पुलिस



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)