शिवसेना सांसद संजय राउत ने मुजफ्फरनगर पहुंचकर राकेश टिकैत से की भेंट, उद्धव ठाकरे से भी बात कराई

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने गुरुवार को किसान नेता राकेश टिकैत से मुलाकात की. राउत मुजफ्फर नगर स्थित राकेश टिकैत के घर पहुंचे. बाद में उन्‍होंने टिकैत की महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी फोन से बात कराई.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने मुजफ्फरनगर पहुंचकर राकेश टिकैत से की भेंट, उद्धव ठाकरे से भी बात कराई

संजय राउत ने गुरुवार को किसान नेता राकेश टिकैत से मुलाकात की

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने गुरुवार को किसान नेता राकेश टिकैत से मुलाकात की. राउत मुजफ्फर नगर स्थित राकेश टिकैत के घर पहुंचे. बाद में उन्‍होंने टिकैत की महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी फोन से बात कराई. राउत ने अपने ट्वीट में भी इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा, 'आज मुजफ्फरनगर में किसान नेता राकेश टिकैत से मुलाकात कर यूपी के किसानों की समस्याओं-मुद्दों और देश की राजनीति पर  चर्चा हुई. खासकर, वेस्टर्न यूपी के ज्वलंत मुद्दों पर मंथन हुआ.'गौरतलब है कि राउत ने बुधवार को को दावा किया था कि उत्तर प्रदेश में राजनीतिक बदलाव होने वाला है और राज्य के एक मंत्री तथा कुछ अन्य भाजपा विधायकों के हाल में पार्टी छोड़ने से इसकी शुरुआत हो गई है. राउत ने  कहा था कि शिवसेना उत्तर प्रदेश में 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

राउत ने मुंबई में संवाददाताओं से बातचीत में कहा था कि वह गोवा के लोगों से कहना चाहते हैं कि धन के लालच में नहीं आएं और तटीय राज्य में भाजपा के इस तरह के किसी भी कदम का शिवसेना विरोध करेगी.यूपी में योगी सरकार के कुछ मंत्रियों और विधायकों के इस्‍तीफे पर टिप्‍पणी करते हुए राउत ने कहा था, ‘‘यह सिर्फ शुरुआत है और उत्तर प्रदेश में राजनीति बदलने वाली है.'गोवा में चुनावी परिदृश्य का जिक्र करते हुए शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता ने कहा था, ‘‘हमारी लड़ाई भाजपा के नोट (धन बल) से है.''उन्होंने कहा, ‘‘शिवसेना आम जनता की पार्टी है. हम लोगों से कहना चाहते हैं कि धन के लालच में नहीं पड़ें .''महाराष्ट्र में 2019 के विधानसभा चुनावों के बाद शिवसेना ने मुख्यमंत्री पद के मुद्दे पर अपने पुराने सहयोगी भाजपा से नाता तोड़ लिया था. बाद में उद्धव ठाकरे नीत पार्टी ने राज्य में सरकार बनाने के लिए राकांपा और कांग्रेस के साथ गठबंधन किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com