यूपी के फतेहपुर में रेप के एक दिन बाद पीड़ित दलित लड़की ने की आत्‍महत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि जब लड़की देर रात तक घर नहीं लौटी तो उसके माता-पिता ने तलाश शुरू की. लड़की को जंगल में अस्त-व्यस्त अवस्था में पाया गया.

यूपी के फतेहपुर में रेप के एक दिन बाद पीड़ित दलित लड़की ने की आत्‍महत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

रेप के एक दिन बाद ही दलित लड़की ने आत्‍महत्‍या कर ली. (प्रतीकात्‍मक)

फतेहपुर (यूपी):

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर जिले (Fatehpur District) के चांदपुर थाना क्षेत्र में एक किशोरी ने बुधवार को कथित तौर पर जहर खाकर अपनी जान दे दी. पुलिस के मुताबिक, लड़की ने गांव के एक युवक द्वारा रेप (Rape) किए जाने के एक दिन बाद यह कदम उठाया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मंगलवार देर शाम लड़की के साथ कथित रेप के आरोपी को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है. 

फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने कहा कि 15 साल की दलित लड़की मंगलवार की शाम को नित्‍यक्रिया के लिए अपने गांव के पास ही जंगल में गई थी, जब उसके साथ गांव के ही एक युवक ने कथित तौर पर रेप किया. 

ललितपुर के बाद गोंडा में शर्मनाक वाकया, किशोरी को ऑटो से खींचकर युवकों ने छेड़छाड़ की, वीडियो वायरल किया

एसपी ने बताया कि जब लड़की देर रात तक घर नहीं लौटी तो उसके माता-पिता ने तलाश शुरू की. लड़की को जंगल में अस्त-व्यस्त अवस्था में पाया गया. जिसके बाद लड़की के परिजन उसे एक निजी चिकित्सक के पास ले गए और इलाज के बाद घर वापस ले आए. 

जमानत पर चल रहे दुष्कर्म आरोपी ने अदालत की छठी मंजिल से लगायी छलांग, हुई मौत

एसपी ने बताया कि लड़की ने बुधवार सुबह निराशा में कोई जहरीला पदार्थ खा लिया और इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि लड़की के माता-पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि लड़की के शव को पोस्‍ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यूपी में गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराने गई नाबालिग से पुलिस थाने में रेप, SHO गिरफ्तार | पढ़ें