"करिश्मा मेरी है..! बारात लेकर मत आना, नहीं तो..." : शादी रोकने के लिए दबंग की धमकी भरी चिट्ठी

लड़की के कथित प्रेमी ने लिखा कि कान खोलकर सुन दूल्हे राजा करिश्मा मेरी है, बारात लेकर मत आना, नहीं तो तू जिन्दा नहीं बचेगा. बारात शमशान बना दूंगा, साथ ही लेटर में लिखा कि जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो, वही बारात में आये.

धमकी देने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

हापुड़:

एक बड़ी मशहूर कहावत है कि इश्क और जंग में सब जायज होता है. लगता है इन दिनों यूपी में रहने वाले एक शख्स ने इस बात को कुछ ज्यादा ही संजीदगी से ले लिया. दरअसल एक दबंग शख्स ने अपनी कथित प्रेमिका के दूल्हे को एक ऐसा लेटर लिखा, जिसे पढ़ हर कोई सहम जाएगा. शख्स ने धमकी देते हुए लेटर में लिखा कि दूल्हे राजा.. करिश्मा मेरी है..! बारात लेकर मत आना... नहीं तो शमशान बना दूंगा!

लड़की के कथित प्रेमी ने लिखा कि कान खोलकर सुन मोन्टू सिंह दूल्हे राजा करिश्मा मेरी है, बारात लेकर मत आना... नहीं तो तू जिन्दा नहीं बचेगा. बारात शमशान बना दूंगा, साथ ही लेटर में लिखा कि जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो... वही बारात में आये. अभी केवल हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूं, बाकी फिल्म बारात में चलेगी. - यार डिफॉल्टर. यह डायलॉग किसी फिल्म के नहीं, बल्कि एक लड़की के कथित प्रेमी का है.

इन डायलॉग को बाकायदा लिखकर और पोस्टर बनाकर दूल्हे राजा मोन्टू के घर के बाहर और आसपास चिपकाया गया है. पूरा ये मामला हापुड़ जिले के सिंभावली कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर गांव का है. जब से यह धमकी भरे पोस्टर लगे हैं, गांव के लोगों की सांसें अटकी हुई हैं. पुलिस ने इस पूरे मामले का संज्ञान लिया है और धमकी देने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें : मशहूर सिंगर कैलाश खेर पर कर्नाटक में शो के दौरान फेंकी गई बोतल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : नासिक में एक व्यक्ति और उसके दो बेटों ने आत्महत्या की, कथित तौर पर कर्ज से थे परेशान