यूपी: हाथरस में मिनी ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में चार की मौत, दर्जनभर से ज्यादा घायल

पुलिस के अनुसार करीब डेढ़ दर्जन लोग मिनी ट्रक में सवार होकर आगरा के खंदौली में एक शादी सगाई समारोह में शामिल होकर अपने गांव लौट रहे थे.

यूपी: हाथरस में मिनी ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में चार की मौत, दर्जनभर से ज्यादा घायल

चार लोगों की हालत गंभीर

हाथरस:

उत्तर प्रदेश के हाथरस में राष्ट्रीय राजमार्ग-93 पर मंगलवार देर रात एक मिनी ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक अन्य घायल हो गए. अधिकारियों ने बताया कि हादसा मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात हाथरस गेट इलाके के पास रुहेरी गांव में हुआ.

इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. अधिकारियों ने कहा कि चार गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर किया गया है, जबकि अन्य का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस के अनुसार करीब डेढ़ दर्जन लोग मिनी ट्रक में सवार होकर आगरा के खंदौली में एक शादी सगाई समारोह में शामिल होकर अपने गांव लौट रहे थे. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

जिले के डीएम और एसपी सहित अन्य पुलिस प्रशासनिक अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल और हादसे के बारे में जानकारी ली. पुलिस ने बताया कि चारों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की आगे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें : MP: विकास यात्रा के दौरान मंत्री नरोत्‍तम मिश्रा का 5 क्‍व‍िंटल वजनी फूलों की माला से किया गया स्‍वागत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : "मुंबई हमले के आतंकियों वाले मेरे बयान पर पाकिस्तान में भी खूब बजी तालियां": NDTV से बोले जावेद अख्तर