"टीवी और वाट्सएप फैक्ट्री से लोगों को भड़का रही BJP" - मैनपुरी चुनाव प्रचार में बोलीं डिंपल यादव

डिंपल ने कहा, " कृषि विभाग का भ्रष्टाचार गांव वासियों को झेलना पड़ता है. बड़े-बड़े नेता हेलीकॉप्टर से आते हैं और भाषण में बड़ी बड़ी बातें कह कर चले जाते हैं. उनको नहीं पता है कि गांव के लोग किस स्थिति में रहते हैं. "

मैनपुरी:

समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार डिंपल यादव ने मैनपुरी लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए लगातार प्रचार कर रही हैं. इसी क्रम में सोमवार को कैंपेन पर निकलीं डिंपल ने एनडीटीवी से बातचीत की. उन्होंने कहा, " नेता जी अब हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन ये चुनाव मेरा नहीं है. मैनपुरी की जनता का है. उनके पास एक मौका है कि वो सच का साथ दें. " 

विपक्ष के आरोपों पर उन्होंने कहा कि नेताजी ने हमेशा समाज के लिए काम किया. जो उनके आदर्श रहे हैं, हम भी अब उसी पर काम कर रहे हैं. मैं समझती हूं कि गांव-गांव जाकर देखना चाहिए बीजेपी के बड़े नेताओं की स्थिति क्या है यहां की. आज युवाओं के पास नौकरी नहीं है. किसानों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

डिंपल ने कहा, " कृषि विभाग का भ्रष्टाचार गांव वासियों को झेलना पड़ता है. बड़े-बड़े नेता हेलीकॉप्टर से आते हैं और भाषण में बड़ी बड़ी बातें कह कर चले जाते हैं. उनको नहीं पता है कि गांव के लोग किस स्थिति में रहते हैं. ये टीवी औऱ वाट्सएप फैक्ट्री के माध्यम से लोगों को केवल भड़काने का काम करते हैं."

उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा, " असली मुद्दों पर ये कभी बात नहीं करते, ना ही ये स्वीकार करते हैं कि जनता उन मुद्दों से जूझ रही है. ये चुनाव इसलिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि ये नेताजी का गढ़ रहा है और यहां की जनता ने हमेशा समाजवाद का साथ दिया है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- स्कूलों में छात्राओं को मुफ्त सैनिटरी पैड देने की याचिका पर SC ने केंद्र को जारी किया नोटिस
-- आंध्र सरकार को SC से बड़ी राहत, अमरावती को ही राजधानी बनाने के HC के आदेश पर लगाई रोक