अलीगढ़: UP पुलिस ने 50 हजार के इनामी शराब माफिया को पकड़ा, अवैध शराब फैक्टरी का भंडाफोड़  

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) द्वारा पुलिस अधीक्षक नगर, देहात और अपराध की अगुवाई में 06 टीमें गठित की गई हैं. टीमों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 50 हजार के इनामी विपिन यादव सहित 17 अभियुक्तों को गिरफ्तार/हिरासत में लिया है.

अलीगढ़: UP पुलिस ने 50 हजार के इनामी शराब माफिया को पकड़ा, अवैध शराब फैक्टरी का भंडाफोड़  

अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस ने कसा शिकंजा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अलीगढ़:

अलीगढ़ में जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद प्रशासन ने अवैध शराब माफियों के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. अवैध शराब माफियों को पकड़ने के लिए सख्त अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में एसएसपी अलीगढ़ द्वारा गठित टीमों ने 50 हजार का इनामी अवैध शराब माफिया विपिन यादव सहित 17 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने विपिन यादव की निशानदेही पर अवैध शराब फैक्टरी का भी भंडाफोड़ किया है. 

अपराधियों, इनामी बदमाशों और शराब माफियों की धरपकड़ के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) द्वारा पुलिस अधीक्षक नगर, देहात और अपराध की अगुवाई में 06 टीमें गठित की गई हैं. टीमों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 50 हजार के इनामी विपिन यादव सहित 17 अभियुक्तों को गिरफ्तार/हिरासत में लिया है. 

पुलिस की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, अभियुक्त विपिन यादव की निशादेही पर थाना अकराबाद के पनैठी क्षेत्र में अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया है. अवैध शराब फैक्ट्री में भारी मात्रा में अवैध शराब के पव्वों की पेटी, बोतल, कैमिकल के ड्रम, खाली ड्रम, बड़ी पानी की टंकी में अवैध मिश्रित शराब, ढक्कन, रैपर, बार कोड के रोल, बड़ी पानी की बोतलें, पैकिग मशीन आदि बरामद हुए. 

वीडियो: यूपी के अलीगढ़ में जहरीली शराब से मरने वालों की तादाद 51 हुई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com