पैसे मांगने पर दूसरे प्रेमी को बुलाकर प्रेमिका ने करवाई युवक की पिटाई, हुई मौत

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने शुक्रवार को बताया कि गांव वालों ने जानकारी दी है कि किशोरी का धर्मेंद्र से प्रेम प्रसंग चल रहा था. परिजनों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है. तहरीर मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी

पैसे मांगने पर दूसरे प्रेमी को बुलाकर प्रेमिका ने करवाई युवक की पिटाई, हुई मौत

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया ( प्रतीकात्मक फोटो)

बरेली:

उत्तर प्रदेश के बरेली में त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. परिजनों ने एक किशोरी और उसके प्रेमी पर हत्‍या का आरोप लगाया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने शुक्रवार को बताया कि गांव वालों ने जानकारी दी है कि फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र की किशोरी का रहपुरा जागीर के धर्मेंद्र से प्रेम प्रसंग चल रहा था. धर्मेंद्र ने प्रेमिका को कुछ रुपये नकद दिए थे. इस बीच किशोरी की दूसरे गांव के एक युवक से दोस्ती हो गयी. इसका पता चलने पर धर्मेंद्र ने किशोरी को युवक से मिलने से मना किया लेकिन वह नहीं मानी. इसके बाद धर्मेंद्र ने उससे अपने रुपये वापस मांगे.

पैसे के लेनदेन को लेकर दिल्ली पुलिस के पूर्व ASI के बेटे की गोली मारकर हत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्‍होंने बताया कि बृहस्पतिवार शाम करीब साढ़े छह बजे धर्मेंद्र लड़की से अपने रुपये वापस मांगने पहुंचा. इसके बाद लड़की ने भोलापुर निवासी अपने दूसरे प्रेमी को बुला लिया, जो अपने साथ पांच-छह लोगों को लेकर आया. सभी धर्मेंद्र को सुनसान जगह पर ले गए और उसे खूब पीटा. धर्मेंद्र के ताऊ ओमप्रकाश ने बताया कि धर्मेंद्र को काफी चोटें आयी. माना जा रहा है कि गंभीर चोटों के कारण ही उसकी मौत हुई है. सजवाण ने बताया कि परिजनों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी थी. तहरीर मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)