VIDEO: जिम में वर्कआउट के दौरान अचानक सिर में दर्द से तड़पने लगा युवक, कुछ ही देर में हो गई मौत

मामला वाराणसी का है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दीपक गुप्ता को अपना सिर पकड़े बैठे देखा जा सकता है. कुछ देर में वह जमीन पर गिर जाता है और हाथ-पैर झटकने लगता है. इसके बाद उसकी मौत हो जाती है.

VIDEO: जिम में वर्कआउट के दौरान अचानक सिर में दर्द से तड़पने लगा युवक, कुछ ही देर में हो गई मौत

वाराणसी:

इन दिनों जिम में एक्सरसाइज या वर्कआउट करते वक्त या डांस करने के दौरान हार्ट अटैक की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं. सोते समय भी भी हार्ट अटैक से लोगों की मौत के मामले सामने आ चुके हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक युवक की जिम में वर्कआउट के दौरान अचानक मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, 32 साल का युवक जिम में वर्कआउट कर रहा था. इसी दौरान उसके सिर पर अचानक तेज दर्द हुआ. दर्द से तड़पकर वो बेहोश हो गया. जिम के साथी उसे नजदीकी अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों के मुताबिक, मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद मौत की असल वजह का पता चल पाएगा.

रिपोर्ट के मुताबिक, मामला मंगलवार का है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बुधवार को वायरल हुआ. मामला वाराणसी के चेतगंज थाना इलाके में एक जिम का है. बताया जा रहा है कि दीपक गुप्ता (32) फिटनेस फ्रिक था. दीपक के बड़े भाई दिलीप का कहना है कि रोज की तरह वो जिम गया था. कुछ देर में एक रिश्तेदार से पता चला कि जिम में उसकी तबीयत खराब हो गई है, उसे अस्पताल ले जाया गया है. वहां पहुंचने पर पता चला कि भाई की मौत हो चुकी है. परिवार के मुताबिक, दीपक 10 साल से जिम कर रहे थे.

जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय युवक की हार्ट अटैक से मौत, घटना CCTV में कैद

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दीपक गुप्ता को अपना सिर पकड़े बैठे देखा जा सकता है. कुछ देर में वह जमीन पर गिर जाता है. इसी दौरान जिम के साथी उसकी मदद को दौड़ते हैं. एक शख्स उसे बैठाने और पानी पिलाने की कोशिश करता दिखता है. दूसरा शख्स उसकी पीठ और सिर को थपथपाते हुए उसे उठाने की कोशिश करता है. इस बीच दीपक गुप्ता तड़पने लगता है. वो हाथ-पैर झटकता है. कुछ देर बाद बेहोश हो जाता है. जिम के साथी उसे अस्पताल लेकर जाते हैं. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बता दें कि वाराणसी में ऐसी पहली घटना नहीं है. इसके पहले सगला इलाके में जिम में वर्कआउट के दौरान एक शख्स की मौत हो चुकी है. उससे पहले ढाबा में खाना खाते वक्त हार्ट अटैक से एक युवक की मौत हो गई.
 

वजन के साथ दिल की उम्र भी घटाता है इंटरमिटेंट फास्टिंग, 8 घंटे भूखे रहने से 91% बढ़ जाता है मौत का खतरा : स्टडी

दिल की धड़कन बंद होने के 50 मिनट बाद फ‍िर से जिंदा हो गया शख्‍स, सन्‍न रह गए डॉक्‍टर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'दिल का दौरा पड़ने से हुई थी मुख्तार की मौत': NDTV के पास पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट