Jio का तगड़ा ऑफर, 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिग, 3GB डेटा और कई फायदे

Reliance Jio Cheapest Recharge Plans: जियो के इस प्लान में जियोफोन कस्टमर्स को भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके अलावा आपको 50 फ्री SMS बेनिफिट मिलते हैं. 

Jio का तगड़ा ऑफर, 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिग, 3GB डेटा और कई फायदे

Reliance Jio Cheapest Recharge Plans: जियो अपने कस्टमर्स के लिए कई किफायती रिचार्ज प्लान ऑफर करती है.

नई दिल्ली:

 Reliance Jio Cheapest Recharge Plans: रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने कस्टमर्स के लिए कई तरह के किफायती रिचार्ज प्लान ऑफर करती है. जिसमें आपको अधिक दिनों की वैलिडिटी, डेटा और कई बेनेफिट भी मिलते हैं. वहीं, आज कल हर कोई सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान के बारे में जानना चाहता है. इसलिए यहां हम जियो के एक ऐसे सस्ते रिचार्ज प्लान (Cheapest Recharge Plans) के बारे में बताएंगे जिसमें कम प्राइस में आपको तगड़ा बेनेफिट्स मिलने वाला है. आज हम आपको जियो के 91 रुपये के रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं. आपको शायद ही इस जियो रिचार्ज पैक के बारे में अधिक जानकारी होगी. 

यह जियोफोन कस्टमर्स (JioPhone Customers) के लिए सबसे बेस्ट प्लान (Jio Best Recharge Plans) है.  इसमें जियो कस्टमर्स कॉलिंग और फ्री SMS के साथ 28 दिनों की  वैलिडिटी और डेटा बेनिफिट्स का लाभ उठा सकते हैं. तो चलिए इन प्लान्स के बारे में डिटेल में बताते हैं…

Jio Rs 91 Recharge Plan

Jio का 91 रुपये के रिचार्ज प्लान (Recharge Plans) 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें आपको रोजाना 0.1MB डेटा दिया जाता है. इस तरह देखा जाए तो पूरे 28 दिनों में आपको 3GB डेटा मिलना है. इसके साथ ही आपको 200MB का एडिशनल डेटा भी दिया जाता है. यह प्लान उन जियोफोन यूजर के लिए भी अच्छा है जो कॉलिंग के साथ-साथ  डेटा बेनिफिट भी चाहते हैं.

आपको बता दें कि जियो के इस प्लान में जियोफोन कस्टमर्स को भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके अलावा आपको 50 फ्री SMS बेनिफिट मिलते हैं. 

अगर एडिशनल बेनिफिट की बात करें तो इस प्लान में आपको JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का एक्सेस भी फ्री में ऑफर किया जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com