विज्ञापन

Diwali पर Air India Express की धमाकेदार Flash Sale ऑफर, Flight Tickets सिर्फ 1,606 रुपये से शुरू

Air India Express Flight Ticket Sale: एयर इंडिया एक्सप्रेस की  फ्लैश सेल के तहत आप गुवाहाटी-अगरतला, कोच्चि-बेंगलुरु, चेन्नई-बेंगलुरु और विजयवाड़ा-हैदराबाद जैसे कई लोकप्रिय रूट्स के लिए अपनी एयर टिकट बुक कर सकते हैं.

Diwali पर Air India Express की धमाकेदार Flash Sale ऑफर, Flight Tickets सिर्फ 1,606 रुपये से शुरू
Air-India Express Flight Tickets Booking Offers & Discounts: एयर इंडिया एक्सप्रेस आपके लिए धमाकेदार फ्लैश सेल लेकर आया है.
नई दिल्ली:

Flight Ticekt Booking: त्योहारों का सीजन नजदीक आते ही भारी संख्या में लोग अपने घर वापस जाने की तैयारी में रहते हैं.अगर आप भी दीवाली छठ पर घर जाने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल, त्योहारों के दौरान फ्लाइट की टिकट काफी महंगी हो जाती है और आम आदमी को काफी परेशानी होती है.हालांकि, आपको परेशान होने की जरूरत नहीं हैं, क्योंकि एयर इंडिया एक्सप्रेस आपके लिए धमाकेदार फ्लैश सेल (Air India Express Flash sale) लेकर आया है.

इस सेल में आप महज ₹1606 से बड़े-बड़े शहरों के बीच हवाई सफर का आनंद ले सकते हैं. आइए जानते हैं कि इस सेल ऑफर के तहत आप कैसे और कब सस्ती फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं...

कब से कब तक उठा सकते हैं Flash Sale का लाभ?

बता दें कि एयर इंडिया एक्सप्रेस की 'Flash Sale' लिमिटेड टाइम पीरिएड के लिए है. इस सेल के तहत आप 22 से 27 अक्टूबर 2024 तक फ्लाइट टिकट बुकिंग कर सकते हैं.इस दौरान आप 1 नवंबर से 10 दिसंबर 2024 के बीच की जर्नी के लिए की फ्लाइट बुक कर सकते हैं.

कौन से रूट्स पर मिलेगी ये धमाकेदार छूट?

एयर इंडिया एक्सप्रेस की  फ्लैश सेल के तहत आप गुवाहाटी-अगरतला, कोच्चि-बेंगलुरु, चेन्नई-बेंगलुरु और विजयवाड़ा-हैदराबाद जैसे कई लोकप्रिय रूट्स के लिए अपनी एयर टिकट बुक कर सकते हैं.

एयर इंडिया एक्सप्रेस Xpress Lite फेयर लॉन्च 

इसके अलावा भी एयर इंडिया एक्सप्रेस के फ्लैश सेल में कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं. फ्लैश सेल के अलावा, एयर इंडिया एक्सप्रेस Xpress Lite फेयर भी लॉन्च कर रही है, जिसकी शुरुआत सिर्फ ₹1456 से होती है. एयरलाइन की वेबसाइट, airindiaexpress.com पर लॉग इन करके मेंबर बनने वाले यात्रियों को जीरो कन्वीनियंस फीस का लाभ मिलेगा.यहां हम इन Xpress Lite फेयर के फायदे के बारे में डिटेल में बता रहे हैं...

Xpress Lite फेयर के फायदे

Xpress Lite में आप प्री-बुकिंग के जरिए मुफ्त में 3 किलो का अतिरिक्त कैबिन बैगेज ले जा सकते हैं.चेक-इन बैगेज रेट्स पर डिस्काउंट का लाभ मिलेगा.घरेलू उड़ानों के लिए  15 किलो चेक-इन बैगेज सिर्फ ₹1000 में और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए 20 किलो चेक-इन बैगेज सिर्फ ₹1300 में ले जाने का विकल्प मिलता है

लॉयल्टी मेंबर्स के लिए खास ऑफर्स

  • बिज सीट अपग्रेड पर 50% की छूट     
  • नए बोइंग 737-8 विमानों में यात्रा का आनंद
  • गॉरमैर हॉट मील्स, सीट सिलेक्शन और Xpress अहेड प्रॉयोरिटी सर्विसेज पर 25% की छूट

वहीं,  छात्रों, वरिष्ठ नागरिकों, हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स और सशस्त्र बलों के सदस्यों और उनके आश्रितों के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस वेबसाइट पर  खास फेयर डिस्काउंट उपलब्ध हैं.तो देर किस बात की? पैकिंग बैग उठाइए और एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लैश सेल का फायदा उठाते हुए इस दिवाली कम बजट में घूमने का प्लान बनाइए.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Debit Card के बिना भी आप सेट कर सकते हैं UPI PIN, ये है सबसे आसान तरीका, जानें प्रोसेस
Diwali पर Air India Express की धमाकेदार Flash Sale ऑफर, Flight Tickets सिर्फ 1,606 रुपये से शुरू
क्या पत्नी के नाम पर हेल्थ इंश्योरेंस लेने पर सस्ता हो जाएगा प्रीमियम? जानिए क्या है इससे जुड़ा नियम
Next Article
क्या पत्नी के नाम पर हेल्थ इंश्योरेंस लेने पर सस्ता हो जाएगा प्रीमियम? जानिए क्या है इससे जुड़ा नियम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com