'Nitesh srivastava' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स
  • India | रविवार अप्रैल 11, 2021 12:38 PM IST
    अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ना कोरोना पर क़ाबू, न पर्याप्त वैक्सीन, न रोज़गार, न किसान-मज़दूर की सुनवाई, न MSME सुरक्षित, ना मध्यवर्ग संतुष्ट... उन्होंने लिखा कि आम खाना ठीक था, आम जन को तो छोड़ देते. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में केंद्र सरकार को एक साथ कई मामलों पर घेरा. बताते चलें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामलों और बिगड़ते हालातों को लेकर राहुल गांधी समेत तमाम विपक्षी पार्टियां केंद्र सरकार पर लगातार सवाल उठाती रही हैं.
  • India | रविवार अप्रैल 11, 2021 12:04 PM IST
    तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में श्रीविल्लिपुथुर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार की कोविड-19 संक्रमण से मौत हो गई. कांग्रेस उम्मीदवार पीएसडब्ल्यू माधव राव पिछले दिनों कोविड पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद लगातार उनके स्वास्थ्य में गिरावट आती गई और आज उनका निधन हो गया. चूंकि उनका निधन चुनाव प्रक्रिया संपन्न होने के बाद हुआ है, इसलिए मतदान दोबारा नहीं होगा लेकिन अगर वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में जीत जाते हैं तो उपचुनाव कराए जाएंगे.
  • India | रविवार अप्रैल 11, 2021 11:58 AM IST
    दिल्ली में कोविड के बढ़ते मामले और लागू पाबंदियों के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज प्रेस कांफ्रेस कर देश की राजधानी में कोरोना के हालातों को लेकर चर्चा की. उन्होंने कहा कि दिल्ली में पिछले 10 से 15 दिन में बहुत तेजी से कोरोना बढ़ा है. सीएम केजरीवाल के अनुसार दिल्ली में यह चौथी लहर है, इससे पहले हमने सभी लहरों का बहुत अच्छे से मुकाबला किया और सब ठीक हो गया. मार्च के मध्य तक 200 से भी कम मामले रोजाना आने शुरू हो गए थे.
  • India | रविवार अप्रैल 11, 2021 10:18 AM IST
    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का गुस्सा एक बार फिर चुनाव आयोग और केंद्र सरकार पर फूटा है. कूचबिहार जाने से रोके जाने पर सीएम ममता ने ट्वीट करते हुए कहा कि चुनाव आयोग का नाम बदलकर MCC यानी की मोदी कोड ऑफ कंडक्ट कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि बीजेपी अपनी पूरी ताकत का इस्तेमाल कर ले लेकिन मुझे अपने लोगों के साथ खड़े होने और उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती है. ममता के अनुसार, वो मुझे कूचबिहार के अपने भाइयों और बहनों से मिलने से तीन दिन रोक सकते हैं चौथे दिन मैं वहां उनके साथ मिलूंगी. 
  • Uttar Pradesh | रविवार अप्रैल 11, 2021 11:12 AM IST
    UP Covid-19 : कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच उत्तर प्रदेश सरकार ने धार्मिक स्थानों पर एक समय में पांच से ज्यादा लोगों की मौजूदगी पर रोक लगा दी है.
  • India | रविवार अप्रैल 11, 2021 08:57 AM IST
    कर्नाटक में एक कोरोना मरीज की जान सिस्टम की लापरवाही से चली गई. प्राइवेट अस्पतालों और कर्नाटक सरकार के बीच तालमेल की कमी के कारण 31 साल के एक युवक की मौत हो गई. दो अस्पतालों में बेड अलॉट होने के बावजूद उसे एडमिशन नही मिला. नतीजा ये हुआ कि तीसरे अस्पातल में पहुंचने के बाद उसने दम तोड़ दिया. दो अस्पतालों ने युवक का दाखिला लेने से मना कर दिया जबकि सरकारी सिस्टम में उसके नाम पर वेंटिलेटर युक्त बेड कंफर्म था.
  • India | रविवार अप्रैल 11, 2021 11:02 AM IST
    India Covid-19: देश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच पाबंदियों का दायरा भी बढ़ाया जा रहा है. रविवार को देश में 1 लाख 52 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए. इससे निपटने के लिए केंद्र और राज्य सरकारों ने नए सिरे से पाबंदियों को लगाना शुरू किया है, साथ ही आज से पूरे देश में टीका उत्सव भी मनाया जाएगा. 11 अप्रैल से 14 अप्रैल तक चलने वाले इस ‘टीका उत्सव’ का उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीका लगाना है. टीका उत्सव के तहत कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने ज्यादा से ज्यादा संख्या में टीका लगाने की अपील की है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार भारत ने 85 दिन में 10 करोड़ टीके लगाए हैं और वह दुनिया का सबसे तेज टीकाकरण अभियान चलाने वाला देश बन गया है. वहीं दिल्ली में आज से कड़ी पाबंदिया लागू कर दी गई हैं तो महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव आज लॉक़डाउन को लेकर अहम बैठक करेंग. दिल्ली में सभी तरह की सामाजिक, राजनीतिक, खेल, मनोरंजन, सांस्कृतिक एवं धार्मिक सभाओं पर रोक लगा दी है. दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) की ओर से जारी आदेश के मुताबिक, दिल्ली में सभी कॉलेज, प्रशिक्षण एवं कोचिंग संस्थान बंद रहेंगे. तो चलिए जानते हैं कोरोना से जुड़ी आज की 10 बड़ी अपडेट्स.
  • India | शनिवार अप्रैल 10, 2021 03:26 PM IST
    उत्तरप्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी द्वारा कुरान की 26 आयतों को हटाने के लिए जनहित याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 12 अप्रैल को सुनवाई करेगा. जस्टिस फली नरीमन की अध्यक्षता वाली तीन सदस्यीय बेंच इस मामले की सुनवाई करेगी. वसीम रिजवी का कहना है कि मदरसों में बच्चों को कुरान की इन आयतों को पढ़ाया जा रहा है, जिससे उनका ज़हन कट्टरपंथ की ओर बढ़ रहा है.
  • India | शनिवार अप्रैल 10, 2021 02:52 PM IST
    पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में शनिवार को स्थानीय लोगों द्वारा हमला किए जाने के बाद CISF ने कथित तौर पर गोलियां चलाई जिसमें चार लोगों की मौत हो गई.  विशेष पर्यवेक्षकों की एक अंतरिम रिपोर्ट के आधार पर उस पोलिंग बूथ पर मतदान स्थगित कर दिया गया है और शाम को मुख्य निर्वाचन आयोग से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है.
  • Delhi | शनिवार अप्रैल 10, 2021 02:50 PM IST
    दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज खुद हालात का जायजा लेने के लिए सबसे बड़े कोविड अस्पताल एलएनजेपी पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक तरफ हम लोगों को वैक्सीनेशन तेज करने की जरूरत है और दूसरी ओर संक्रमण को फैलने से बचाने की जरूरत है, साथ ही हॉस्पिटल मैनेजमेंट को भी दुरुस्त करने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोरोना की यह चौथी लहर है.
और पढ़ें »
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com