विज्ञापन

Air Strike News

'Air Strike News' - 229 News Result(s)

एअर इंडिया एक्सप्रेस की हड़ताल खत्म, टर्मिनेट किए गए कर्मचारी वापस लिए जाएंगे

सिक लीव लेने वाले 25 केबिन क्रू सदस्यों पर एअर इंडिया एक्सप्रेस ने कार्रवाई कर दी थी. चीफ लेबर कमिश्नर की ओर से कहा गया है कि एअर इंडिया उन्हें ड्यूटी पर ज्वाइन कराने को राजी हो गया है.

Middle East crisis: Air India ने अल्टरनेटिव रूट के जरिये कुछ फ्लाइट के ऑपरेशन की बनाई योजना

Middle East crisis, Iran-Israel war,Iranian airspace,Air India Flights,

जमीन से कई फीट ऊपर आसमान में उड़ रहे प्लेन पर अचानक से गिरी बिजली, कुदरत का कहर देख लोगों की निकल गईं चीखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे आसमान में उड़ रहे प्लेन के ऊपर अचानक से बिजली गिर जाती है. अंदाजा लगाया जा सकता है कि, इसके बाद का नजारा कितना डरावना रहा होगा.

अयातुल्ला खुमैनी को कहा था 'हिंदुस्तानी मुल्ला' और छिन गई थी ईरान के शाह की बादशाहत

वो शख्स जिसने ईरान को न सिर्फ हमेशा के लिए बदल दिया बल्कि बिना उसकी मर्जी के इस मुल्क में पत्ता भी नहीं हिलता था. यूपी के बाराबंकी में जन्मे जिस बालक की बात हमने शुरू में की वो इन्हीं रूहुल्लाह ख़ुमैनी के दादा थे.

पाकिस्तान ने ईरान पर किया हमला, जानें क्यों दोनों देश कर रहे हैं एक-दूसरे पर हमले, 10 बड़ी बातें

"Iran Air Strike on Pakistan : ईरान एक शिया बहुल देश है. पाकिस्तान में करीब 95% लोग सुन्नी हैं. लिहाजा पाकिस्तान के सुन्नी संगठन ईरान का विरोध करते रहे हैं. इसके अलावा बलूचिस्तान का आतंकी संगठन जैश-अल-अदल ईरान की सीमा में घुसकर कई बार वहां की सेना पर हमले करता रहा है.

इजरायल के हमले में हिजबुल्‍लाह का टॉप कमांड ढेर, कई बड़े ऑपरेशन में रहा था शामिल

Israel Hamas War: इजरायली सेना के साथ सीमा पार संघर्ष के बीच पहली बार हिजबुल्‍लाह एक "कमांडर" की हत्या की घोषणा की है. गाजा पट्टी में पिछले कई महीनों से इजरायल और हमास के लड़ाकों के बीच जंग हो रही है.

इजरायल ने मारा ईरान का टॉप कमांडर... क्या फैल रहा है इजरायल-हमास युद्ध?

Israel Hamar War: इजरायल और हमास के बीच जारी जंग रुकने की बजाए और फैलती हुई नजर आ रही है. इस जंग को जारी हुए 12 हफ्ते गुजर चुके हैं, लेकिन इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्‍याहू ने कहा है कि वह अभी रुकने वाले नहीं हैं. इस बीच इजरायल ने सीरिया की राजधानी दमिश्क के बाहर दक्षिण में इलाक़े में एक बड़ा हमला किया है. इसमें सीरिया का एक टॉप कमांडर मारा गया है.

Israel Hamas War Day 16 Live Updates: इजरायल ने गाजा पर किया एयरस्ट्राइक, हमले जारी रखने और तेज करने की दी चेतावनी

Israel-Hamas War News Live : इजरायल और हमास के बीच चल रहे युद्ध के बीच गाजा में मानवीय सहायता पहुंचाने के मकसद से इजिप्ट की तरफ से रफाह बॉर्डर खोल दिया गया और 20 ट्रकों का पहला मानवीय सहायता काफिला पहुंच गया है.

यरूशलम में भी फायरिंग, इजरायल के तट पर वॉरशिप भेजेगी UK नेवी

इजरायल और फिलिस्तीनी संगठन (IsraelPalestineConflict) हमास के बीच 7 अक्टूबर से जंग जारी है. अब तक 4 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. इस बीच इजरायल ने गुरुवार को सीरिया (Israel Air Strike on Syria) में ईरान समर्थित हमास के ठिकानों पर हवाई हमले किए हैं. ये हमले दमिश्क और अलेप्पो एयरपोर्ट के करीब हुए हैं. ईरान के विदेश मंत्री होसैन अमीर-अब्दुल्लाहियन गुरुवार को दमिश्क एयरपोर्ट पर उतरने वाले थे. इसी दौरान इजरायल ने एयर स्ट्राइक की. हमले के बाद ईरान के विदेश मंत्री बीच रास्ते से ही अपने देश लौट गए. समाचार एजेंसी रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इजरायल के हमले के बाद सीरिया के दो मुख्य एयरपोर्ट पर सर्विस बंद है. सभी फ्लाइट्स कैंसिल कर दी गई हैं.

यमन में हूथी विद्रोहियों ने विस्फोटकों से लदे ड्रोन से सैन्य ठिकाने को बनाया निशाना, तीन सैनिकों की मौत

Yemen Civil War: 2014 के अंत से यमन में गृहयुद्ध की स्थिति है, जब ईरान समर्थित हाउती विद्रोहियों ने देश के कई उत्तरी शहरों में हमला कर दिया था और यमन की सरकार को राजधानी सना से बाहर किया था.

Russia Ukraine War: यूक्रेन में पहली बार रूसी हवाई हमलों के बाद पूरे देश में गई बिजली, पानी की भी हुई कटौती

राष्ट्रपति वोलोदिमिर ज़ेलेंस्की (volodymyr zelensky) ने बताया था कि रूसी हवाई हमलों ने केवल एक हफ्ते में यूक्रेन के 30 प्रतिशत पावर स्टेशन्स को तबाह कर दिया है. उन्होंने बुधवार शाम बताया कि उस दिन तीन और ऊर्जा सेवाओं पर हमले हुए.

UAE ने यमन के हूथी विद्रोहियों पर किया बड़ा पलटवार,Airstrike में उड़ाया मिसाइल लॉन्चपैड

UAE ने इस Airstrike की एक वीडियो भी जारी की है जिसमें धमाके के बाद एक बड़ा आग का गोला और धुएं का गुबार उठता दिख रहा है. UN के अनुसार यमन के सात साल के संघर्ष में अब तक 150,000 से अधिक लोगों की मौत हो गई है और कई लाख विस्थापित हुए हैं. पिछले हफ्ते के बाद यह लड़ाई और खतरनाक मोड़ पर आ गई है.

बालाकोट एयर स्ट्राइक के हीरो ग्रुप कैप्टन अभिनंदन 'वीर चक्र' से सम्मानित हुए , लोगों ने कहा-भारत माता का शेर!

अभिनंदन का नाम सुनते ही आपके ज़ेहन में बालाकोट एयर स्ट्राइक की यादें ताज़ा हो जाती होंगी. बालाकोट एयर स्ट्राइक के हीरो रहे अभिनंदन वर्धमान को आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति भवन में वीर चक्र से सम्मानित किया.

इजरायली हमले में मारी गई मां की गोद से बचाया गया 5 महीने का बच्चा, रोते हुए पिता बोले- 'दुनिया में बस तुम मेरे'

ईद के अगले दिन इजरायल ने रात में हवाई हमले किए. इसी हमले में हदीदी के परिवार के लोगों की मौत हुई है.

बालाकोट एयरस्ट्राइक : 300 आतंकियों की मौत वाली खबर Fact Check में मिली गलत, वीडियो से छेड़छाड़ के सबूत

Alt News की ओर से किए गए फैक्ट चेक में देखा गया है कि ये बयान गलत तरीके से रिपोर्ट किए गए थे और जिस राजनयिक ने ये बयान दिए थे, उनका नाम 'ज़फर हिलाली' है और ट्विटर पर डाले गए वीडियो से छेड़छाड़ किया गया है.

'Air Strike News' - 13 Video Result(s)
'Air Strike News' - 229 News Result(s)

एअर इंडिया एक्सप्रेस की हड़ताल खत्म, टर्मिनेट किए गए कर्मचारी वापस लिए जाएंगे

Middle East crisis, Iran-Israel war,Iranian airspace,Air India Flights,

इजरायल ने मारा ईरान का टॉप कमांडर... क्या फैल रहा है इजरायल-हमास युद्ध?

यरूशलम में भी फायरिंग, इजरायल के तट पर वॉरशिप भेजेगी UK नेवी

'Air Strike News' - 13 Video Result(s)