नयनतारा-विग्नेश बने जुड़वा बेटों के माता-पिता, शादी के 4 महीने बाद ही मिली खुशखबरी

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा मां बन गयी हैं. नयनतारा ने जुड़वा बेटों को जन्म दिया है.

नयनतारा-विग्नेश बने जुड़वा बेटों के माता-पिता, शादी के 4 महीने बाद ही मिली खुशखबरी

जुड़वा बेटों की मां बनीं नयनतारा

नई दिल्ली :

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा मां बन गयी हैं. नयनतारा ने जुड़वा बेटों को जन्म दिया है. नयनतारा ने इसी साल जून के महीने में विग्नेश शिवन से शादी रचाई थी. शादी के चार महीने बाद ही नयनतारा और विग्नेश माता-पिता बन गए हैं. ऐसे में यह खबर नयनतारा के फैन्स के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है. दोनों की शादी 9 जून को हुई थी, जिसमें साउथ इंडस्ट्री के कई जाने-माने सितारे शामिल हुए थे. नयनतारा की शादी में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान भी पहुंचे थे. नयनतारा और विग्नेश ने सोशल मीडिया के जरिये पेरेंट्स बनने की जानकारी को फैन्स संग साझा किया है. 

माता-पिता बने नयनतारा-विग्नेश 

सोशल मीडिया पर कपल ने फैन्स संग इस खुशखबरी को साझा किया. उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वे अपने दोनों बच्चो के पैरों को थामे नजर आए. विग्नेश ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "नयन और मैं अम्मा और अप्पा बन गए हैं. हम जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने हैं. हमारी सभी प्रार्थनाएं, हमारे पूर्वजों के आशीर्वाद और सभी अच्छे भावों को मिलाकर, हमारे लिए 2 धन्य बच्चों के रूप में साथ आए हैं. हमें हमारे उइरो और उलगाम के लिए आप सभी का आशीर्वाद चाहिए. जिंदगी और भी खूबसूरत लग रही है". 

नयनतारा और विग्नेश के इस पोस्ट पर जहां एक तरफ फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं, तो वहीं कुछ हैरानी भी जता रहे हैं. चार महीने के अंदर ही बच्चों के जन्म पर कुछ फैन्स कपल से सवाल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है, "इतनी जल्दी कैसे. मामला कुछ तो गड़बड़ है". अगर आपको भी यह कंफ्यूजन है तो बता दें कि नयनतारा और विग्नेश सरोगेसी के जरिये जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने हैं.

ये भी देखें: रणवीर सिंह अपनी शानदार कार में एयरपोर्ट से निकले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com