पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा, पार्टी तय करेगी कौन कहां से लड़ेगा चुनाव

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के आवास फूल बाग पर बड़ी संख्या में जिले भर के लोग पहुंचे ,जिनमें कई नए पदाधिकारी अपने समर्थकों के साथ ढ़ोल नगाड़े के साथ पहुंचे.

पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा, पार्टी तय करेगी कौन कहां से लड़ेगा चुनाव

जितेंद्र सिंह के आवास पर कुछ लोग टिकट की मांग करने वाले कार्यकर्ताओं के साथ अभिवादन करने पहुंचे.

अलवर:

पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा है कि उनके चुनाव लड़ने का फैसला पार्टी स्तर पर होगा, क्योंकि कांग्रेस में ऐसा कभी नहीं होता कि कोई नेता खुद को प्रत्यासी घोषित कर ले. उन्होंने आज अलवर में अपने निवास पर पत्रकारों से ये बात कही है. उन्होंने कहा कि पार्टी तय करेगी की कौन कहां से चुनाव लड़ेगा. टिकटों को लेकर उन्होंने कहा कि कई तरह के सर्वे किए जाएंगे. पार्टी स्तर पर सर्वे होगा, प्रोफेशनल सर्वे होगा, संगठन स्तर पर सर्वे होगा और बाहर के नेता यहां का सर्वे करेंगे. उस आधार पर टिकट का तय होगा. जिस तरीके से वहां कर्नाटक ने किया वहीं पैटर्न यहां अपनाया जाएगा. 

उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी, क्योंकि राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने महंगाई राहत शिविर ही नहीं 5 साल में बहुत विकास किया है. चाहे वह स्कूल बने हो, अस्पताल बने हो, फ्लाईओवर बने हो, अन्य भवन बने हो. ऐसे में जितना विकास इन 5 सालों में किया है ऐसा पहले कभी नहीं हुआ. 

उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा कर्मचारियों में खुशी का माहौल है, क्योंकि जो सुरक्षा का भाव मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिया है वह किसी ने नहीं दिया.कर्मचारियों की जो पुरानी पेंशन योजना को लागू किया गया है, उससे उनका भविष्य सुरक्षित हुआ है और वह सरकार की कामों से खुश हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने कर्मचारियों की पुरानी पेंशन लागू की. लेकिन अब भारत सरकार कह रही है कि राजस्थान सरकार को पुरानी पेंशन स्कीम लागू नहीं करनी चाहिए .अगर राजस्थान में कांग्रेस सरकार बदली तो सबसे पहली तलवार इन्ही कर्मचारियों पर चलेगी . 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इधर, पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के आवास फूल बाग पर बड़ी संख्या में जिले भर के लोग पहुंचे. जिनमें कई नए पदाधिकारी अपने समर्थकों के साथ ढ़ोल नगाड़े के साथ पहुंचे. कुछ लोग टिकट की मांग करने वाले कार्यकर्ताओं के साथ जितेंद्र सिंह का अभिवादन करने पहुंचे. हर कोई व्यक्ति जितेंद्र सिंह को खुश करता हुआ नजर आया. कांग्रेस के सचिव बने विजेंद्र सिंह भी काफी लोगों के साथ फूलबाग पहुंचे. इस दौरान महासचिव बने अजीत यादव और प्रो रामानंद यादव भी फूल बाग में जितेंद्र सिंह से मिलने पहुंचे. प्रदेश अध्यक्ष द्वारा अपनी नई टीम में अलवर के कई नेताओं को जगह मिलने पर को आज फूल बाग में आभार जताने गए थे.