फाइव स्टार होटल में हो रही थी शादी, 2 करोड़ के गहने और नकदी ले चंपत हुआ चोर

जवाहर सर्कल के एसएचओ राधारमण गुप्ता ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि घटना गुरुवार को होटल क्लार्क्स आमेर में हुई. यहां मुंबई के बिजनेसमैन राहुल भाटिया की बेटी की शादी हुई थी. वह और उनके परिवार के सदस्य होटल के सातवें माले पर रूके हुए थे.

फाइव स्टार होटल में हो रही थी शादी, 2 करोड़ के गहने और नकदी ले चंपत हुआ चोर

होटल में चोरी कर फरार हुआ अपराधी

जयपुर:

जयपुर (Jaipur) के एक फाइव स्टार होटल ( five-star hotel) में एक बड़ी चोरी की घटना सामने आई है. चोरों ने होटल के कमरे से करोड़ों के गहने और कैश की चोरी कर ली और फरार हो गए. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि होटल के कमरे से 2 करोड़ रुपये से अधिक के गहने और कैश गायब हैं. वहीं घटना के वक्त कमरे में कोई नहीं था. होटल में रहने वाले लोग एक शादी समारोह को अटेंड कर रहे थे. पुलिस होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की जा रही है. साथ ही घटना को अंजाम देने वाले लोगों की तलाश के लिए छानबीन कर रही है. हालांकि चोरी की घटना को लेकर परिजन होटल के स्टॉफ पर ही संदेह जता रहे हैं. 

स्कूल में चोरी हो गई पेंसिल, तो शिकायत करने पुलिस स्टेशन पहुंचा गया छोटा बच्चा, फिर ऐसे सुलझा मामला - देखें Video

जवाहर सर्कल के एसएचओ राधारमण गुप्ता ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि घटना गुरुवार को होटल क्लार्क्स आमेर में हुई. यहां मुंबई के बिजनेसमैन राहुल भाटिया की बेटी की शादी हुई थी. वह और उनके परिवार के सदस्य होटल के सातवें माले पर रूके हुए थे. इसी दौरान कमरे से ​​2 करोड़ के हीरे के आभूषण और 95,000 कैश की चोरी हो गई.  एसएचओ राधारमण गुप्ता ने कहा कि राहुल भाटिया ने होटल के कर्मचारियों पर ही चोरी का आरोप लगाया है. सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की जा रही है और होटल प्रबंधन और कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

108 वर्ष पूर्व चोरी हुई मां अन्नपूर्णा की मूर्ति बाबा विश्वनाथ मंदिर में स्थापित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)